सपा सरकार बनी तो युवाओं के मिलेगा रोजगार और सबको सम्मान : अखिलेश
अखिलेश यादव


अम्बेडकरनगर : उत्तर प्रदेश में छठे चरण में होने वाले विधानसभा चुनाव में सोमवार को समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव अम्बेडकरनगर जिले के जलालपुर विधानसभा क्षेत्र के एनडी इंटर कॉलेज पहुंचे थे, जहां उन्होंने मौजूद जनता को संबोधित किया.

जनसभा को संबोधित करते हुए अखिलेश यादव ने भाजपा पर कई आरोप लगाए हैं. उन्होंने कहा भाजपा सरकार ने आम जनता को सिर्फ धोखा देने का काम किया है. उन्होंने कहा कि सपा की सरकार बनने पर सभी को सम्मान मिलेगा और युवाओं को नौकरी देने का काम होगा. उन्होंने कहा कि रोजगार सेवकों को पक्की नौकरी देने का काम भी सपा सरकार करेगी.

उन्होंने आगे कहा कि सपा सरकार पुलिस भर्ती निकालने और शिक्षामित्रों की मदद करने का काम करेगी. उन्होंने कहा कि ऐसा चुनाव पहले कभी नहीं हुआ. वोट डालकर सरकार बनाना है. जनता पहले से तैयार है. ऐसा जोश एवं उत्साह उत्तर प्रदेश में किसी चुनाव में नहीं दिखा.

अखिलेश ने कहा कि पांचवें चरण में भाजपा का पता नहीं लगा है. छठवें चरण में आते-आते भाजपा का पूरी तरह सफाया हो जाएगा. उन्होंने दावा किया कि इस बार अम्बेडकरनगर में सभी पांच सीटें सपा जीतेगी. उन्होंने कहा कि सपा सरकार में सभी को सम्मान मिलेगा. बुनकरों की मदद करने का काम सरकार करेगी.


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें