अखिलेश यादव की पोस्ट पर राजा भैया का पलटवार, जाने क्या कहा ?
रघुराज प्रताप सिंह उर्फ़ राजा भैया


लखनऊ : जनसत्ता पार्टी पार्टी के अध्यक्ष और कुंडा विधानसभा क्षेत्र से प्रत्याशी रघुराज प्रताप सिंह उर्फ़ राजा भैया ने समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर एक पोस्ट को लेकर हमला बोला है.

अखिलेश को लेकर राजा भैया ने एक ट्वीट किया है. जिसमे उन्होंने लिखा कि अखिलेश यादव जी, आप एक दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष हैं और वरिष्ठ राजनेता भी। उक्त वीडियो हरियाणा 2019 के चुनाव का है, जिसे आप कुण्डा का बताकर चुनाव निरस्त करने की मांग कर रहे हैं। राजनीति में इतनी घृणा भी अच्छी नहीं होती.

बता दें कि रघुराज प्रताप सिंह की तरफ से ये ट्वीट इसलिए किया गया है कि क्योंकि कुछ दिन पहले कुंडा में गलत तरीके से मतदान हुआ था. जिस पर अखिलेश यादव ने एक वीडियो पोस्ट करते हुए ट्वीट किया था, जिसका अब राजा भैया ने पलटवार किया है.  

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने अपने पोस्ट में लिखा था कि कुंडा में जिस तरह से बूथ पर उपस्थित किसी दल के अवांछित व्यक्ति द्वारा सरेआम महिलाओं के वोटों का बटन दबाया जा रहा है. उसके वीडियो का संज्ञान लेकर चुनाव पर्यवेक्षक चुनाव आयोग से कुंडा का चुनाव रद्द करने की अपील करें। साथ ही दोषी व्यक्ति को चिन्हित कर तत्काल गिरफ्तार करवाएं.


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें