सपा सरकार नहीं बनने पर युवक ने खाया जहर, वीडियो वायरल कर दी थी जानकारी
विजय यादव


लखनऊ : उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव के नतीजे आने के बाद एक ओर जहां भारतीय जनता पार्टी के नेता और समर्थक गदगद हैं तो दूसरी ओर विपक्षी पार्टी समाजवादी पार्टी की हार से उनके कार्यकर्ताओं में मायूसी छाई हुआ है. सपा की हार को युवक बर्दाश्त नहीं कर पाया और उसने जहर खा लिया.

घटना के बारे में पुलिस ने बात करते हुए बताया कि नतीजे आने से पहले  युवक ने एक वीडियो वायरल कर कहा था अगर सपा की सरकार नहीं आई तो जान दे दूंगा. युवक द्वारा जहर खाने के बाद आनन-फानन में उसे राम मनोहर लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां डॉक्टरों की देखरेख में उसका इलाज जारी है.

वीडियो वायरल करने के बाद खाया जहर 
पूरा मामला राजधानी लखनऊ के चिनहट इलाके का है. यहां रहने वाले विजय यादव उर्फ़ नरेंद्र अपने परिवार के साथ रहते हैं. जानकारी के मुताबिक, विजय विभूतिखंड के अवध बस अड्डे के बगल में स्थित पारिजात अपार्टमेंट के सामने चाय का ठेला लगाता है. वहीं,  विजय ने बीते बुधवार को एक वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल किया था, जिसमें उसने कहा था कि अगर 2022 विधानसभा चुनाव में अखिलेश यादव की सरकार नहीं बनी तो वो जहर खाकर सुसाइड कर लेगा.

बता दें कि 10 मार्च को नतीजे आने के बाद विजय ने गुरुवार शाम पारिजात अपार्टमेंट के पास जहर खा लिया था और शरीर सड़क पर वह तड़प रहा था. स्थानीय लोगों ने उसके परिजनों को इस बारे में जानकारी दी. जिसके बाद परिजन उसे राम मनोहर लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया. जहां अभी भी उसकी हालत गंभीर बनी हुई है.

पुलिस मामले की जांच में जुटी 
मामले में विभूतिखंड थाना प्रभारी ने कहा कि वायरल वीडियो के बारे में जानकारी नहीं है, लेकिन अस्पताल की मदद से युवक द्वारा जहरीला पदार्थ खाए जाने के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है. फिलहाल मामले की जांच की जा रही है. 

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें