बिजनौर : संपत्ति को लेकर दंपति की हत्या, शव बरामद, 13 दिन से थे लापता
सांकेतिक तस्वीर


बिजनौर : उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले में 13 से लापता दम्पति का शव मिलने से हड़कंप मच गया है. दंपति बीते 28 फरवरी से लापता चल रहे थे. काफी जगह तलाशने के बाद उनकी गुमशुदगी का मामला थाने में दर्ज कराया गया. मामले पुलिस कारवाई की तो पता चला दोनों की हत्या संपत्ति के लालच में की गई है. दंपति की हत्या के मामले पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार किया है.

जानकारी के अनुसार, राजेश अग्रवाल (55) उनकी पत्नी बबली उर्फ बबीता (45) बीते 28 फरवरी से लापता चल रहे थे. दोनों कहीं भी कुछ पता नहीं लग सका था. बबीता के भाई गाजियाबाद निवासी मनोज कुमार राणा ने थाना कोतवाली शहर में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई है. बताया जा रहा था राजेश की कोई संतान नहीं थी और जनरल मर्चेंट की दुकान चलाते थे.

पुलिस जांच में पता चला है कि राजेश अग्रवाल का मण्डावर थाना हमीरपुर निवासी रोमा (38) के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था. रोमा ने अपने पुत्र तुषार व प्रेमी मुकेश उसके चचेरे भाई मोटीं उर्फ धीरज के साथ मिलकर राजेश अग्रवाल व उसकी पत्नी को ठिकाने लगाकर उसकी संपत्ति हड़पने की योजना बनाई. राजेश अग्रवाल ने बैंक से ऋण लिया हुआ था, जिसमें रोमा व उसका प्रेमी गारटंर है. रोमा 28 फरवरी को योजना के अनुसार राजेश अग्रवाल के घर गई, जहां मुकेश व एक अन्य कोई पहले से ही मौजूद थे. रोमा चाय बनाने के लिए घर में गई तभी चादर में लपेट गला रेतकर राजेश अग्रवाल की हत्या कर दी. शव को रोमा के घर हमीरपुर में ले जाकर गढ्ढा खोदकर दबा दिया.

राजेश अग्रवाल की पत्नी जो अपने पार्लर में थी, रोमा का पुत्र तुषार उसे मोटरसाइकिल पर बैठा अपने घर हमीरपुर ले गया, जहां सभी ने मिलकर उसकी हत्या उसके शव को भी वही गड्ढे में दबा दिया. पुलिस ने दोनों के शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिये है. वहीं, घटना को अंजाम देने वाले आरोपियों में रोमा, उसके पुत्र तुषार, प्रेमी मुकेश व मुकेश के चचेरे भाई मोंटी को गिरफ्तार कर लिया है.

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें