टेक्नो में डीजे पार्टी ने फागुनी माहौल में बांधा समां
होली के गीतों पर नाचते-गाते युवाओं ने फागुनी माहौल में जमकर मस्ती की। (Photo : Dheeraj Dhawan))


लखनऊ : रंग और उमंग के त्योहार होली की मस्ती में डीजे की मधुर धुनों पर थिरकते छात्रों ने माहौल को खुशनुमा बना दिया। कभी ग्रुप में तो कभी अकेले होली के गीतों पर नाचते-गाते युवाओं ने फागुनी माहौल में जमकर मस्ती की। यह नजारा था मंगलवार को फैजाबाद रोड स्थित टेक्नो ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस में प्री होली सेलिब्रेशन के दौरान आयोजित डीजे पार्टी का। कार्यक्रम में तीन घंटे से ज्यादा गीत-संगीत का दौर चला और छात्र-छात्राओं ने जमकर लुत्फ उठाया।





आयोजन के दौरान टेक्नो ग्रुप के चैयरमैन आरके अग्रवाल, प्रेसीडेंट विधि अग्रवाल, डायरेक्टर ऋषि अग्रवाल और समस्त शिक्षक व कॉलेज स्टाफ मौजूद रहा। कार्यक्रम में ‘बलम पिचकारी’, ‘रंग बरसे’, ‘होली खेले रघुवीरा’, ‘डू मी अ फेवर लेट्स प्ले होली…‘ और ‘बदरी की दुल्हनिया’ जैसे गीतों पर छात्र खूब थिरके। ‘होली मैश-अप‘ और ‘आज न छोड़ेंगे‘ जैसे गीतों ने भी माहौल में रंग भर दिया। कार्यक्रम का आयोजन कैम्पस परिसर में होने के कारण केमिकल रंगों के इस्तेमाल पर तो रोक थी लेकिन डीजे ने माहौल को फागुनी बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी। छात्रों ने एक-दूसरे के साथ जमकर सेल्फी भी ली।





‘हैप्पी होली, सेफ होली‘ का संदेश
चैयरमैन आरके अग्रवाल ने कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए सभी का आभार जताया। उन्होंने बैर-भाव त्यागकर स्नेह और भाईचारे के साथ होली मनाने का संदेश दिया। प्रेसीडेंट विधि अग्रवाल ने छात्रों का उत्साह बढ़ाते हुए रंगों के पर्व की शुभकामनाएं दीं। उन्होंने कहा कि होली हम सभी को सद्भाव और सौहार्द का संदेश देती है। हमें जल संरक्षण और पर्यावरण की स्वच्छता का ध्यान रखते हुए होली मनानी चाहिए। डायरेक्टर ऋषि अग्रवाल ने विद्यार्थियों को होली के धार्मिक और ऐतिहासिक महत्व बताते हुए सुरक्षित होली खेलने के लिए प्रेरित किया।


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक इवेंट/मॉडल की खबरें