पाकिस्तान में कभी भी गिर सकती है इमरान सरकार, आज रैली के दौरान दें सकते हैं इस्तीफा
इमरान खान (File Photo)


इस्लामाबाद : पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान की मुश्किलें बढ़ती ही जा रही हैं. आज का दिन पाकिस्तान की सियासत के लिए बहुत बड़ा दिन है. गौरतलब है कि इमरान खान पर लगातार प्रधानमंत्री पद छोड़ने के लिए दबाव बनाया जा रहा है. लेकिन इमरान खान भी अपनी कुर्सी बचाने के लिए मुमकिन कोशिश में जुटे हैं.

बता दें कि एक ओऱ इमरान खान जहां अपनी कुर्सी बचाने की कोशिश  तो दूसरी ओर उन्हें भी एहसास हो रहा है कि अब कुर्सी बचाना बड़ा मुश्किल है. ऐसे में पाकिस्तान की एसेंबली में 28 मार्च को अविश्वास प्रस्ताव आ सकता है. लेकिन उससे पहले इमरान खान आज इस्लामाबाद में  एक बड़ी रैली कर शक्ति प्रदर्शन करने जा रहे हैं. 


गौरतलब है कि पाकिस्तान में ये पहली बार होगा जब कह कर सत्ता परिवर्तन किया जा रहा है. खबर ये भी है कि रैली के दौरान इमरान खानॊ पद से इस्तीफा दे सकते हैं. वहीं दूसरी ओर विपक्षी दल की नेता मरियम नवाज ने इमरान खान को नालायक बताया है. .

रैली के दौरान इस्तीफा दे सकते  हैं इमरान 
बता दें कि पाकिस्तान की संसद में अगले हफ्ते इमरान खान के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव पर वोटिंग होगी. उससे पहले इमरान खान ने आखिरी गेंद पर सिक्स लगाने की पूरी कोशिश की है. इस्लामाबाद में आज इमरान खान की रैली है. खबर है कि इसी रैली में इमरान कहीं इस्तीफा न दे दें. उधर इस्लामाबाद पहुंचने वाली सड़कों पर विरोधी दलों के लोग भी जमा होने लगे हैं तो क्या इमरान की विदाई से पहले आज पाकिस्तान में कोहराम मचने वाला है.

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक विदेश की खबरें

मोहम्मद मुइज्जू को भारी बहुमत, फिर बनेंगे राष्ट्रपति, भारत-मालदीव रिश्तों में बढ़ेगी खट्टास

मोहम्मद मुइज्जू को भारी बहुमत, फिर बनेंगे राष्ट्रपति, भारत-मालदीव रिश्तों में बढ़ेगी खट्टास ..

मालदीव में राष्ट्रपति चुनाव में सत्तारूढ़ पीपुल्स नेशनल कांग्रेस ने संसद में स्पष्ट बहुमत हासिल कर ... ...