क्या बीजेपी में जा रहे शिवपाल यादव? ट्विटर पर पीएम मोदी और मुख्यमंत्री योगी को फॉलो करने बाद चर्चा जोरों पर
शिवपाल यादव


लखनऊ : उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव नतीजे आने के बाद एक बार फिर मुलायम कुनबे में खटपट की खबरें सामने आने लगी हैं. शिवपाल यादव अब मुलायम परिवार से अब पूरी तरह से दूरी बनाने जा रहे हैं.
 
दरअसल, शिवपाल ने ट्विटर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को फॉलो कर अखिलेश खेमे में खलबली मचा दी है. शिवपाल के इस कदम के बाद सियासी गलियारों में चर्चा है कि क्या अब वह भारतीय जनता पार्टी का दामन थामने जा रहे हैं.

जानकारी के मुताबिक, शनिवार से नवरात्रि की शुरुआत हो चुकी है और बहुत जल्द शिवपाल यादव बहुत अयोध्या रामलला के दर्शन करने जा सकते हैं. माना जा रहा है कि पारिवारिक और सामाजिक दबाव के चलते विधानसभा चुनाव के दौरान चाचा भतीजे भले करीब आ गए थे, लेकिन चुनाव परिणाम आने के बाद दोनों में दूरियां फिर से देखने को मिल रह है.

छह साल पहले सियासी वर्चस्व की जंग शुरू हुई थी
बता दें कि चाचा-भतीजे के बीच छह साल पहले सियासत को मनमुटाव शुरू हुआ था जो आज भी साफ दिखाई दे रहा है. इसी के बाद शिवपाल ने अलग राह पकड़ ली और सपा से दूरी बनाते हुए प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (लोहिया) का गठन किया. सपा संरक्षक मुलायम सिंह के हस्ताक्षेप के बाद शिवपाल 2022 के चुनाव में फिर अखिलेश के साथ आ गए, लेकिन यहां उन्हें उतना सम्मान नहीं मिला जितना मिलना चाहिए था. 

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें