मध्य प्रदेश : नवरात्रि के पहले दिन अनोखी बच्ची का जन्म, अस्पताल में लगी देखने वालों की भीड़, देखें वीडियो
सांकेतिक तस्वीर


हरदा : मध्य प्रदेश के हरदा जिले में नवरात्रि के पहले दिन जन्मी एक बच्ची चर्चा का विषय बन गई है. लोग बच्ची के जन्म को चमत्कार मान रहे हैं. दरअसल, नवरात्रि में जन्मी इस बच्ची अंगुलियों पर मेहंदी लगी हुई है. जिसकी वजह से  चमत्कार मान रहे हैं और लोगों की भीड़ उसे देखने के लिए जुट गई है.

जानकारी के मुताबिक इस अनोखी बच्ची का जन्म शनिवार को रहटगांव स्वास्थ्य केंद्र में भोर  में हुआ था. हालांकि,डॉक्टर मान रहे हैं कि समय से पहले बच्ची का जन्म होने की वजह से उसकी  की अंगुलियों पर निशान हैं.  

बता दें कि जैसे ही इस बच्ची का जन्म हुआ, डॉक्टर भी उसकी उंगलियों में मेहंदी के निशान देखकर हैरान रह गए. वे जरूरी जांच और देखभाल के बाद बच्ची को जब मां जूही विश्वास और पिता सौरभ विश्वास के पास लेकर आए तो केंद्र पर खुशियां छा गईं. इस बच्ची के जन्म के बारे में खबर मिलते ही आसपास के लोग भी बच्ची को देखने स्वास्थ्य केंद्र पर जमा हो गए.



ये देवीय नक्षत्रों से संभव हुआ : पिता
वहीं, शनिवार को नवरात्रि का पहला दिन था, इसलिए इस बच्ची के लिए ये दिन खास बन गया. लोगों ने कहा कि साक्षात मां दुर्गा का ही जन्म हुआ है जबकि बच्ची के पिता सौरभ विश्वास ने खुशी जाहिर की और कहा कि उनके घर पहले बच्चे का जन्म कन्या के रूप में हुआ है. उसके पैर और हाथो में मेहंदी लगे होने पर पिता ने कहा कि ये देवीय नक्षत्रों के मिलन से हुआ है. 


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक देश की खबरें

कंगना पर टिप्पणी कर बुरी फंसी सुप्रिया, लिस्ट से कटा नाम, अब दिल्ली के LG ने दिये जांच के आदेश

कंगना पर टिप्पणी कर बुरी फंसी सुप्रिया, लिस्ट से कटा नाम, अब दिल्ली के LG ने दिये जांच के आदेश ..

फिल्म अभिनेत्री और मंडी से बीजेपी की लोकसभा उम्मीदवार कंगना रानौत के खिलाफ कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत ... ...