डिलीवरी बॉय ने बीच सड़क पर महिला को पीटा, वीडियो वायरल, जाने क्या था पूरा मामला ?
डिलीवरी बॉय लड़की को पीटता हुआ


भुवनेश्वर : ओडिशा की राजधानी भुवनेश्वर एक डिलीवरी बॉय द्वारा सरेराह लड़की का पिटाई कर देने का मामला सामने आया है. दरअसल, बीच सड़क पर प्रेमी और प्रेमिका के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा चल रहा था. लड़की जोर-जोर से अपने प्रेमी पर चिल्ला रही थी. इस बीच एक डिलीवरी बॉय वहां से गुजरता है और मामले को शांत कराने  की कोशिश करता है, लेकिन लड़की मानने को तैयार नहीं थी.


बता दें कि इसके बाद लड़की ने डिलीवरी बॉय को कुछ अपशब्द कहती है जिस पर वह बीच सड़क पर लड़की पर एक के बाद एक कई थप्पड़ जड़ देता है और मौजूद लोग वहां खड़े होकर इसका वीडियो बना लेते हैं. बाद में कुछ लोग डिलीवरी बॉय को समझाते हैं. डिलीवरी बॉय द्वारा लड़की की पिटाई का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.



बताया जा रहा है कि लड़की पार्क के पास एक आदमी को जोर-जोर से डांट रही थी और पीट रही थी. इसी दौरान वहां मौजूद कुछ ने इस घटना को रिकॉर्ड करना शुरू कर दिया, जिसका उसने विरोध किया. बाद में लड़की ने उनमें से एक का मोबाइल फोन छीनने की कोशिश भी की.

मामले में अभी तक न तो लड़की और न ही डिलीवरी एक्जीक्यूटिव ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. वहीं, भुवनेश्वर के डीसीपी उमाशंकर दास ने कहा, ‘चूंकि ये दोनों पक्षों द्वारा पिटाई की घटना थी, मैंने संबंधित पीएस अधिकारी को उन दोनों के खिलाफ मामला दर्ज करने का निर्देश दिया है.’


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक देश की खबरें

कंगना पर टिप्पणी कर बुरी फंसी सुप्रिया, लिस्ट से कटा नाम, अब दिल्ली के LG ने दिये जांच के आदेश

कंगना पर टिप्पणी कर बुरी फंसी सुप्रिया, लिस्ट से कटा नाम, अब दिल्ली के LG ने दिये जांच के आदेश ..

फिल्म अभिनेत्री और मंडी से बीजेपी की लोकसभा उम्मीदवार कंगना रानौत के खिलाफ कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत ... ...