पेट्रोल, डीजल और एलपीजी की बढ़ती कीमतों के खिलाफ कांग्रेस सदन में उठाएगी आवाज : खड़गे
मल्लिकार्जुन खड़गे


नई दिल्ली : महंगाई को लेकर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा में नेता प्रतिपक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा कि पेट्रोल, डीजल और रसोई गैस की कीमतों हर दिन बढ़ती है जा रही हैं. बीते 10 दिन में पेट्रोल, डीजल और रसोई गैस के दाम में आठ बार बढ़ोत्तरी हुई है. लेकिन केंद्र सरकार इन मुद्दों पर कुछ भी बोलने के लिए तैयार नहीं है.

कांग्रेस उठाएगी सदन में आवाज
खड़गे ने सोमवार को मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि कांग्रेस महंगाई और पेट्रोल,डीजल व रसोई गैस की कीमतों को लेकर आवाज उठाती रही है. खड़गे ने कहा कि उन्होंने इसके खिलाफ सदन में नोटिस दिया है. पार्टी पुन: संसद में यह मुद्दा उठाएगी.

गौरतलब है कि बीते दिन पहले खड़गे ने एक बयान में कहा था कि केन्द्र सरकार पेट्रोल, डीजल की बढ़ती कीमतों को लेकर रूस और यूक्रेन के बीच चल रहे युद्ध को जिम्मेदार बता रही है. लेकिन हकीकत ये है कि रूस से भारत सिर्फ एक फीसदी ही तेल ही खरीदता है. 

कांग्रेस महंगाई और पेट्रोल, डीजल सहित रसोई गैस के बढ़ते दामों को लेकर लगातार केन्द्र की भाजपा सरकार पर हमलावर है. इस मुद्दे को लेकर कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी भी पार्टी नेताओं के साथ विजय चौक पर प्रदर्शन कर चुके हैं.

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक देश की खबरें

ममता बनर्जी के पोस्टर बॉय शाहजहां शेख का वीडियो रोने का वीडियो वायरल, बीजेपी बोली बलात्कारी का स्वैग गायब

ममता बनर्जी के पोस्टर बॉय शाहजहां शेख का वीडियो रोने का वीडियो वायरल, बीजेपी बोली बलात्कारी का स्वैग गायब ..

भाजपा यानी भारतीय जनता पार्टी के नेता अमित मालवीय ने संदेशखाली केस के आरोपी और पूर्व टीएमसी ... ...