यूपी : अयोध्या में भीषण सड़क हादसा, 3 की मौत, 30 घायल, सीएम योगी दुखी
एनएच 27 हाईवे पर पलटी बस


अयोध्या : उत्तर प्रदेश के अयोध्या जिले में भीषण सड़क हादसे में 3 लोगों की मौत हो गई. वहीं, इस हादसे में 30 लोग घायल बताए जा रहे हैं. जानकारी के मुताबिक एक एनएच 27 हाईवे पर यात्रियों से भरी एक प्राइवेट बस अनियंत्रित होकर पलट गई. इस हादसे में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि एक यात्री की अस्पताल ले जाते समय रास्ते में मौत हो गई है.




बता दें की हादसा थाना कैंट के मुमताज नगर के पास एनएच 27 पर मंगलवार सुबह हुआ है.  बस लखनऊ से गोरखपुर की ओर जा रही थी. हादसे के बाद मौके पर पुलिस ने पहुंचकर घायलों को जिला अस्पताल भेज दिया है. जहां कुछ की हालत गंभीर बनी है तो कई की हालत खतरे से बाहर है.

सीएम योगी ने जताया दुख 
इस हादसे पर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गहरा दुख जताया है. उन्होंने मृतकों के परिजनों के शोक प्रति संवेदना व्यक्त की है. मुख्यमंत्री ने डीएम और एसएसपी को तत्काल मौके पर भेज कर राहत और बचाव कार्य के निर्देश दिए हैं. साथ ही दुर्घटना में घायल हुए लोगों का समुचित उपचार कराए जाने के निर्देश दिए हैं.

3 दिन पहले भी हुआ सड़क हादसा
इससे तीन दिन पहले कोतवाली क्षेत्र बीकापुर में कार की टक्कर से एक बाइक पर सवार किशोर सहित तीन लोग घायल हो गए। जिसके बाद घायलों को जिला अस्पताल ले जाया गया. जहां डॉक्टरों ने हालत गंभीर लखनऊ रेफर कर दिया, जिसमे एक युवक की रस्ते में ही मौत हो गई थी.


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें