वाराणसी में अमेज कंपनी ने किया डिस्ट्रीब्यूटर सेंटर का उद्घाटन और ग्रैंड डीलर मीट आयोजित
प्रेस वार्ता करते अमेज ब्रांड कंपनी के अधिकारी


वाराणसी : देश में बैटरी,इनवर्टर और सोलर प्रोडेक्ट के क्षेत्र में तेजी से उभरता हुआ ब्रांड अमेज ने अपने उत्तर प्रदेश के वाराणसी जिले में  नीलकंठ इंटरप्राइजेज को अपना डिस्ट्रीब्यूटर बना कर अमेज ब्रांड  के प्रॉडक्ट को बाजार के लिए लॉन्च किया। इस अवसर पर आज वाराणसी  में एक ग्रैंड डीलर मीट का आयोजन किया गया। इस अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप में अमेज ब्रांड कंपनी  के उपाध्यक्ष राजेश कालरा ,क्षेत्रीय प्रबंध कर्ता  संजय सिंह  और ब्रांच मैनेजर प्रदीप कुमार मिश्रा ने शिरकत किया।

सबसे पहले कार्यक्रम का उद्घाटन उपाध्यक्ष  राजेश कालरा , क्षेत्रीय प्रबंध कर्ता संजय सिंह ने उत्तर प्रदेश के ब्रांच मैनेजर प्रदीप कुमार मिश्रा, प्रोपराइटर  विपीन कुमार सिंह ने संयुक्त रूप से दीप प्रज्ज्वलित करके किया, विपीन कुमार सिंह ने सभी सम्मानित डीलर के साथ मिलकर केक काटकर अमेज ब्रांड की सफलता और उज्ज्वल भविष्य के लिए एक दूसरे को बधाई दी। 

वाराणसी जिले के सभी प्रमुख डीलर ने ब्रांड को सुलभता से ग्राहक तक पहुंचाने की बात की। डिस्ट्रीब्यूटर विपीन कुमार सिंह को  संजय सिंह ने अंगवस्त्र और पुष्पगुच्छ भेंट कर सम्मानित किया। राजेश कालरा  ने उपस्थित लोंगो को संबोधित करते हुए कहा की सिर्फ 4 वर्षों में अपनी उत्तम क्वालिटी,ग्राहक को सबसे अच्छी सर्विस, उचित कीमत पर सबसे आधुनिक तकनीक के प्रॉडक्ट उपलब्ध कराकर अमेज ने पूरे भारत समेत कई देशों के उपभोक्ताओं में एक भरोसा और विश्वास प्राप्त किया है।

आप सभी सम्मानित डीलर परिवार के भरोसे पर आज हमने उत्तर प्रदेश के हर पंचायत स्तर तक के उपभोक्ता को एक उम्दा क्वालिटी की बैटरी और इनवर्टर को पहुंचाया है, अमेज को हाल ही में विश्व की अग्रणी संस्थान 'बार्क' ने अमेज को भारत का सबसे विश्वसनीय ब्रांड 2021 का अवार्ड दिया है। आज अमेज के पूरे भारत में 400 से भी अधिक डिस्ट्रिब्यूटर और 15000 से भी अधिक डीलर का मजबूत नेटवर्क है और आने वाले कुछ ही वर्षों में हमारा लक्ष्य है की भारत के सभी जिलों में हमारे डिस्ट्रीब्यूटर हों।

वही क्षेत्रीय प्रबंध कर्ता  संजय सिंह ने सभी डीलर को संबोधित करते हुए कहा की COVID जैसी महासंकट के वक्त भी जिस तरह सभी ने ब्रांड को सहयोग देते हुए अमेज को आम लोगो तक उचित कीमत पर पहुंचाया वो काबिले तारीफ है। वाराणसी के लोगों को अब अमेज ब्रांड के प्रॉडक्ट यही पर आसानी से उपलब्ध हो पाएगा। अमेज ने इनवर्टर में दर्जनों नई रेंज के अत्याधुनिक टेक्नोलोजी का प्रॉडक्ट लॉन्च किया है जो कम बिजली की खपत और कम वोल्टेज में भी कम समय में बैटरी को चार्ज करता है।

ब्रांच मैनेजर प्रदीप कुमार मिश्रा  ने सभी का धन्यवाद देते हुए निरंतर व्यवसायिक प्रसार में सहयोग के लिए कंपनी की तरफ से डीलर बंधुओं का आभार जताया। कार्यक्रम के अंत में सभी सम्मानित डीलर को कंपनी के तरफ से मोमेंटो दिया गया। उक्त अवसर पर वितरकों में बहुत ही उत्साह और संतुष्टि देखा गया।


अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें