14 अप्रैल को ही हो रही है रणबीर-आलिया की शादी!
रणबीर कपूर और आलिया भट्ट


बॉलीवुड के मोस्ट वॉन्टेंड कपल रणबीर कपूर और आलिया भट्ट इन दिनों अपनी शादी को लेकर चर्चा में हैं। अभी तक यही माना जा रहा है दोनों लव बर्डस 14 या 17 अप्रैल को सात फेरे ले सकते हैं। अब तक कई सेलिब्रिटीज तो आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी की खबरों को कंफर्म कर चुके हैं लेकिन अब आलिया के भाई राहुल भट्ट और अंकल रॉबिन भट्ट के साथ -साथ इस कपल की आगामी फिल्म ब्रह्मास्त्र की टीम ने भी शादी की खबरों पर मुहर लगा दी है।


आलिया के सौतेले भाई राहुल भट्ट ने बताया है कि शादी हो रही है ये तय है, लेकिन 13 या 14 अप्रैल को नहीं हो रही है। राहुल ने कहा था कि मीडिया में शादी की तारीख लीक होने के कारण इसमें बदलाव किया गया है और जल्द ही शादी की तारीख का ऐलान कर दिया जाएगा। राहुल भट्ट ने यह भी बताया है कि शादी में कुल 28 मेहमान ही शामिल होंगे, जिनमें ज्यादातर घरवाले और खास दोस्त होंगे।

बताया गया है कि शादी आरके स्टूडियो में होगी। वहीं,आलिया के अंकल रॉबिन भट्ट का भी कहना है कि सब कुछ प्लान के मुताबिक हो रहा है और शादी की तारीख में किसी तरह का कोई बदलाव नहीं किया गया है। उन्होंने कहा, 'जहां तक मुझे जानकारी है दोनों की शादी शेड्यूल के मुताबिक 14 अप्रैल को ही हो रही है।'

उधर, आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की अपकमिंग फिल्म ब्रह्मास्त्र के डायरेक्टर अयान मुखर्जी ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक ऐसा वीडियो साझा किया है, जो इस कपल की शादी की ओर इशारा कर रहा है।


अधिक मनोरंजन की खबरें