पाकिस्तान में इफ्तार पार्टी के दौरान इमरान-शहबाज के समर्थक भिड़े, खूब चले लात-घूंसे
इमरान खान और शहबाज शरीफ


इस्लामाबाद : पाकिस्तान में राजनीति के कई रंग इन दिनों देखने को मिल रहे हैं। सत्ता परिवर्तन के साथ ही राजनीतिक दलों के नेताओं और कार्यकर्ताओं के बीच तल्खी कम नहीं हो रही है। एक वायरल वीडियो में पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) और पाकिस्तान मुस्लिम लीग (नवाज) (पीएमएल-एन) के नेता और कार्यकर्ताओं को आपस में झगड़ते हुए देखा जा रहा है।

एक इफ्तार पार्टी में सत्ता और विपक्षी दलों के बीच झड़प और मारपीट देखने को मिली है। एक 13 सेकेंड के वीडियो में दोनों पार्टियों के कार्यकर्ताओं की किसी बात को लेकर आपस में झड़प हो जाती है और वो एक-दूसरे पर पहले खाना फेंकते हैं और फिर लात-घूंसे चलने शुरू हो जाते हैं।

वीडियो की शुरुआत में एक शख्स एक बूढ़े शख्स पर शरबत जैसी कोई चीज फेंकता हुआ दिखाई दे रहा है। इस बीच कुर्ता-पाजामा पहना वो शख्स टेबल से कुछ उठाकर दूसरे शख्स की तरफ फेंकता है। इतने में तीसरा शख्स बीच में आ जाता है। काले रंग का पठानी कुर्ता-पाजामा पहना वो आदमी, बूढ़े शख्स को जोरदार मुक्का मारता है जिससे वो बूढ़ा शख्स जमीन पर गिर जाता है।

उल्लेखनीय है कि पाकिस्तान में विपक्ष ने हाल ही में अविश्वास प्रस्ताव लाकर इमरान खान सरकार को गिरा दिया था। पाकिस्तान के नए प्रधानमंत्री के तौर पर शहबाज शरीफ ने शपथ ली है जो पूर्व पीएम नवाज शरीफ के भाई हैं। इरमान खान आरोप लगा रहे हैं कि अमेरिका के साथ मिलकर विपक्ष के लोगों ने उनकी सरकार गिराने की साजिश रची है।

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक विदेश की खबरें