रणबीर-आलिया को शादी में मिला एक खास गिफ्ट, पूजा भट्ट ने बताया क्या है वह तोहफा
पूजा भट्ट


फिल्म इंडस्ट्री की स्टार जोड़ी रणबीर कपूर और आलिया भट्ट 14 अप्रैल को शादी के बंधन में बंध गए हैं। दोनों की शादी में परिवार और करीबी दोस्त ही शामिल हुए थे। शादी के बाद से ही रणबीर और आलिया की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। वहीं, कपल को गिफ्ट मिलने का सिलसिला भी जारी है।वहीं इस बीच कपल को अपनी शादी का एक ऐसा गिफ्ट मिला है, जिसपर सबकी निगाहें टिक गई हैं।


इस गिफ्ट के बारे में आलिया भट्ट की बड़ी बहन व अभिनेत्री पूजा भट्ट ने जानकारी दी है। पूजा भट्ट ने बताया कि रणबीर-आलिया को एक एनिमल वेलफेयर एनजीओ ने एक घोड़ा और घोड़ी गिफ्ट में दिए हैं। पूजा भट्ट ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर इस गिफ्ट की एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा-' यह बहुत ही गजब का है। एनिमल वेलफेयर की ओर से जो घोड़ा-घोड़ी की जोड़ी गिफ्ट के तौर पर आलिया और रणबीर को दी गई है, उनका नाम भी रणबीर और आलिया ही रखा गया है। इन दोनों को अलग-अलग जगह से रेस्क्यू किया गया था। अब ये दोनों साथ ही रहते हैं।'

पूजा के इस पोस्ट पर यूजर्स जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं और रणबीर-आलिया को मिले इस तोहफे की तारीफ़ भी कर रहे हैं। गौरतलब है, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने एक दूसरे को पांच साल तक डेट करने के बाद 14 अप्रैल, 2022 को शादी कर ली। रियल लाइफ की यह जोड़ी जल्द ही बड़े पर्दे अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र में स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी।

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक मनोरंजन की खबरें

सलमान खान के घर फायरिंग मामले में मुंबई क्राइम ब्रांच का बड़ा खुलासा, हमले से पहले बनाया गया नया फेसबुक अकाउंट

सलमान खान के घर फायरिंग मामले में मुंबई क्राइम ब्रांच का बड़ा खुलासा, हमले से पहले बनाया गया नया फेसबुक अकाउंट..

मुंबई क्राइम ब्रांच के मुताबिक, सलमान खान के घर पर फायरिंग वाले दिन ही अनमोल बिश्नोई ने ... ...