UP: देवरिया में भीषण सड़क हादसे में 6 लोगों की मौत, कई घायल
सोमवार देर रात एक बोलेरो और और प्राइवेट बस में आमने-सामने टक्कर हो गई थी.


देवरिया : उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले के गौरी बाजार क्षेत्र में सोमवार देर रात एक भीषण सड़क हादसे में छह लोगों की मौत हो गई है, जबकि कई अन्य लोग घायल बताए जा रहे हैं. जानकारी के मुताबिक सोमवार देर रात एक बोलेरो और और प्राइवेट बस में आमने-सामने टक्कर हो गई थी. जिसके बाद ये बड़ा हादसा हुआ था.

बताया जा रहा है कि कुशीनगर जिले के कोहड़ा गांव से एक बोलेरो में 5-6 लोग सवार होकर तिलक कार्यक्रम से लौट रहे थे इसी दौरान रुद्रपुर-गौरीबाजार मार्ग पर इंदूपुर काली मंदिर के सामने गोरखपुर की तरफ से तेज गति से आ रही प्राइवेट बस से बोलेरो की आमने-सामने से टक्कर हो गई. टक्कर इतनी जोरदार थी की वहां चीख पुकार शुरू हो गई. 

इस सड़क दुर्घटना में बोलेरो सवार रामप्रकाश सिंह (65), बोलरो चालक वशिष्ठ सिंह (45), सुभग गुप्ता (65) और अंकुर पाण्डेय (18) और बस में सवार यात्री देवरिया के रुद्रपुर निवासी रामानंद (35) की मौत हो गई है. वहीं एक मृतक की शिनाख्त अभी नहीं हो सकी थी. हादसे में गौरव, कमला, रामसूरज और एक अन्य घायल हैं. 

बताया जा रहा है कि टकराने के बाद बस पलट गई, जिसमें कई सवारी के घायल होने की खबर है. घटना की जानकारी मिलते ही जिलाधिकारी समेत अन्य अधिकारी मौके पर पहुंचे और राहत बचाव कार्य करते हुए सभी को अस्पताल भेजा हैं.

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें