वाराणसी : शराब पीने से मना करने पर पति ने की पत्नी की गला दबाकर की हत्या
सांकेतिक तस्वीर


वाराणसी : उत्तर प्रदेश के वाराणसी जिले के लंका थाना क्षेत्र के नुआंव टड़िया गांव में एक शराबी पति ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी. घटना की जानकारी पर पहुंची पुलिस ने फॉरेंसिक टीम की साथ जांच पड़ताल की और शव को कब्जे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज 

वहीं, मृतका के परिजनों का आरोप है कि शराब पीने से मना करने पर पति अजीत राजभर ने उनकी बेटी की गला दबाकर जमकर पिटाई की थी. मायके वालों की शिकायत पर पुलिस ने उसके पति सहित दो लोगों को हिरासत में लिया था.

नुआंव टड़िया गांव निवासी अजीत राजभर पेशे से राजगीर मिस्त्री का काम करता है. उसकी शादी वर्ष 2006 में टोडरपुर गांव की सरस्वती देवी से हुआ था. सरस्वती के पिता छोटेलाल राजभर ने बताया कि बेटी को एक बेटी और दो बेटा हैं. बेटी अजीत के शराब पीने की लत से परेशान थी.

छोटेलाल ने बताया कि गुरुवार की शाम एक शादी समारोह में जा रहे थे तो अपनी बेटी के घर भी आए थे। शादी में शामिल होने के बाद आराम करने के लिए रात में पड़ोस के ही गांव में रहने वाली अपनी बहन के घर चले गए थे. आधी रात बाद दामाद ने फोन कर बताया कि सरस्वती ने फांसी लगा ली है. वह जब अपनी बेटी के घर पहुंचे तो अंत्येष्टि की तैयारी चल रही थी.

उन्होंने देखा कि मृत बेटी के सिर से खून बह रहा था. आरोप लगाया कि उनके दामाद ने उनकी बेटी की पिटाई करने के बाद गला दबा कर उसे मार डाला है.

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें