यूपी : Prayagraj में एक ही  परिवार के पांच लोगो की हत्या, आरोपियों ने लगाई घर में आग
घटना के बाद मौके पर जुटी भीड़ व पुलिस.


लखनऊ : उत्तर प्रदेश के प्रयागराज जिले से दिल दहला देने वाली वारदात का मामला सामने आया है. यहां गंगा पार इलाके एक ही परिवार के 5 लोगों की हत्या कर दी गई है. घटना थरवई थाना क्षेत्र के खेवराजपुर गांव की है, जहां वारदात को अंजाम देने के आरोपियों ने घर में आग लगा दी और मौके से फरार हो गए.

बता दें कि, घर में आग की घटना के बाद से इलाके में सनसनी फ़ैल गई है. शुरुआती जांच में सभी की हत्या ईंट-पत्थर से कूच कर करने की बात कही जा रही है. घटना की सूचना पर मौके पर पुलिस पहुंच गई और हत्या के पीछे के कारणों का पता लगाने में जुट गई है. फिलहाल हत्या के पीछे वजह अभी साफ नहीं हो पाई है.

इन लोगों की हुई हत्या
जिन लोगों की हत्या की गई है उनमे राजकुमार यादव पुत्र राम अवतार, उम्र 55 वर्ष, कुसुम पत्नी राजकुमार उम्र 50 वर्ष, मनीषा पुत्री राजकुमार उम्र 25 वर्ष, सविता पत्नी सुनील उम्र 30 वर्ष और मीनाक्षी पुत्री सुनील उम्र 2 वर्ष शामिल हैं.

बीते 16 अप्रैल को एक ही परिवार के 5 लोगों के मिले थे शव
गौरतलब है कि एक सप्ताह पहले 16 अप्रैल को आज के ही दिन प्रयागराज जिले के गंगापार नवाबगंज थाना क्षेत्र के खागलपुर गांव में एक ही परिवार के पांच लोगों की हत्या की गई थी. इन सभी की हत्या गला काटकर की गई थी. मरने वालों में पति-पत्नी और उनके तीन बच्चे शामिल थे. पुलिस ने बताया कि मृतक राहुल तिवारी अपनी 38 वर्षीय पत्नी प्रीती और तीन बेटियों के साथ खागलपुर में किराए के मकान में रहते थे जो मूल रूप से कौशांबी जनपद का रहने वाला था.


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें