शाहिद कपूर की पत्नी मीरा कपूर ने पार की बोल्डनेस की सारी हदें
मीरा कपूर


बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर की पत्नी मीरा कपूर अक्सर सुर्खियों में रहती है. एक बार बार फिर नए लुक लेकर मीरा कपूर सोशल मीडिया छाई हई हैं. मीरा ने इंस्टाग्राम अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है जो तेजी वायरल हो रही हैं.

बता दें कि मीरा कपूर एक्टिंग की दुनिया से काफी दूर हैं, लेकिन उनका स्टाइल और पहनावा किसी अभिनेत्री से कम नहीं है. मीरा फैशन वर्ल्ड में एक अलग ही बेंचमार्क सेट करती दिखाई दे रही हैं. इस बीच मीरा का एक नया लुक सोशल मीडिया पर खूब तारीफें बटोर रहा है.

पति शाहिद कपूर की तरह मीरा ने भी अपनी एक अलग पहचान बना ली है. सोशल मीडिया पर उनकी फैन फॉलोइंग तेजी से बढ़ रहे हैं. ऐसे में साफ पता चलता है कि मीरा के चाहने वालों की  कमी नहीं है. मीरा कपूर के लेटेस्ट लुक की बात करें तो इस बार मीरा ब्लैक कलर की शीमरी ट्रांसपेरेंट जंपसूट रहने देखा जा रहा है. जिसे उन्होंने ब्लैक कोट के साथ टीम अप किया है.

इसके साथ उन्होंने ब्लैक कलर का ही कोट कैरी किया है. मीरा ने अपने इस लुक को कंप्लीट करने के लिए हाथ में एक ब्लैक क्लच लिया है. उन्होंने एक हाथ में घड़ी पहनी हुई हैं. मीरा इन फोटोज में रेड लिपस्टिक के साथ न्यूड मेकअप किया है.


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक मनोरंजन की खबरें