मुंबई : चलती ट्रेन से कूदी लड़कियां, वीडियो देख उड़ जाएंगे होश
ट्रेन से गिरी लड़की को बचता गार्ड


मुंबई की लोकल ट्रेन में एक अजीबो गरीब मामला देखने को मिला है. दरअसल, यहां चलती ट्रेन में एक बाद एक 3 लड़कियां कूद गई. इस दौरान एक बड़ा घटना होने से बच गई. इस घटना का सीसीटीवी फुटेज सामने आने के बाद सभी दांग रह गए हैं.

लोकल ट्रेन से अचानक कूद गई लड़की
बता दें कि चलती ट्रेन से जैसे ही एक लड़की गिरी. तत्काल गार्ड ने कुछ ही सेकेंड में उसे बचा लिया. स्टेशन पर तैनात एक होमगार्ड ने ट्रेन से कूदकर लड़की को बचा लिया.

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल
सोशल मीडिया पर शेयर किए गए एक वीडियो में देखा जा सकता है कि लोकल ट्रेन कुछ देर तक स्टेशन पर खड़ी रही और फिर अगले स्टेशन के लिए चल पड़ती है. ट्रेन की रफ्तार थोड़ी तेज होती है तो एक लड़की ट्रेन से कूद जाती है. उसका बैलेंस बिगड़ जाता है और प्लेटफार्म के बिल्कुल किनारे गिर जाती है. गनीमत रही कि वहां मौजूद होमगार्ड ने उसकी मदद की और लड़की को चलती ट्रेन से खींच लिया. इसी बीच, दो अन्य लड़कियों को चलती ट्रेन से कूद जाती हैं. 



मुंबई पुलिस ने गार्ड को किया सम्मानित
मुंबई के पुलिस आयुक्त (रेलवे) कैसर खालिद ने गार्ड को उनकी सतर्कता के लिए सम्मानित किया. गार्ड की पहचान सरकारी रेलवे पुलिस (जीआरपी) के जवान अल्ताफ शेख के रूप में हुई.

एक ट्वीट में, कैसर खालिद ने लिखा, 'होमगार्ड अल्ताफ शेख ने एक महिला यात्री की जान बचाई, जो 16/4/22 को जोगेश्वरी स्टेशन पर एक उपनगरीय ट्रेन में चढ़ने के दौरान गिर गई थी. उन्हें उनके सतर्कता और कर्तव्य के प्रति समर्पण के लिए पुरस्कृत किया जा रहा है.'

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक देश की खबरें

कंगना पर टिप्पणी कर बुरी फंसी सुप्रिया, लिस्ट से कटा नाम, अब दिल्ली के LG ने दिये जांच के आदेश

कंगना पर टिप्पणी कर बुरी फंसी सुप्रिया, लिस्ट से कटा नाम, अब दिल्ली के LG ने दिये जांच के आदेश ..

फिल्म अभिनेत्री और मंडी से बीजेपी की लोकसभा उम्मीदवार कंगना रानौत के खिलाफ कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत ... ...