'हिटमैन' रोहित शर्मा का 35वां जन्मदिन आज, दुनियाभर के खिलाड़ी दे रहे हैं बधाई
रोहित शर्मा (File Photo)


नई दिल्ली : दुनियाभर में हिटमैन के नाम से मशहूर भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा का आज जन्मदिन है शनिवार को वह अपना 35वां जन्मदिन मनाने जा रहे हैं रोहित के जन्मदिन के मौके दुनियाभर के देशों के खिलाड़ी उन्हें आज के दिन के लिए शुभकानाएं दे रहे हैं  

इसी क्रम में भारतीय टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली ने एक इंस्टाग्राम स्टोरी शेयर की जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, "हैप्पी बर्थडे रोहित शर्मा। गॉड ब्लेस यू।"

सुरेश रैना ने ट्वीट किया, "क्रिकेट के मास्टर रोहित शर्मा को मेरी शुभकामनाएं। आपने हम सभी को गौरवान्वित किया है और आने वाली पीढ़ियों को प्रेरित किया है। भगवान आपको हमेशा सर्वश्रेष्ठ प्रदान करें।"

पूर्व भारतीय सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर ने ट्वीट किया, "एकमात्र बल्लेबाज को जन्मदिन की बधाई जिसने मुझे एक कप्तान के रूप में बुरे सपने दिए हैं। शुक्र है कि मैं अब कप्तान नहीं हूं।"

भारतीय ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह ने भी रोहित शर्मा को बधाई दी, उन्होंने ट्विट किया, "दिन की ढेर सारी शुभकामनाएं रोहित, भगवान आपको आने वाले वर्ष में ढेर सारी खुशियां और सफलता प्रदान करें।"

मुंबई इंडियंस टीम के उनके साथी खिलाड़ी तिलक वर्मा ने ट्वीट किया, "जन्मदिन मुबारक हो रोहित भाई। जब से मैं छोटा था तब से आप मेरी प्रेरणा हैं और अब हर दिन मुंबई की टीम में आप मुझे प्रेरणा दे रहा हैं।"

रोहित की आईपीएल फ्रेंचाइजी मुंबई इंडियंस ने भी ट्विटर पर उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं और ट्वीट किया, "30 अप्रैल बोले तो अपने रोहित का ब्रर्थडे!"

अजिंक्य रहाणे ने ट्वीट किया, "जन्मदिन मुबारक हो रोहित! यहां कई सालों की अच्छी दोस्ती है।"

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के आधिकारिक हैंडल से ट्वीट किया गया, "400 अंतरराष्ट्रीय मैच, 15,733 अंतरराष्ट्रीय रन और 3 एकदिवसीय दोहरे शतक लगाने वाला एकमात्र बल्लेबाज, 2007 आईसीसी विश्व टी20 और 2013 आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी विजेता, टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा को जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं।"

दिनेश कार्तिक ने ट्वीट किया, "आपको जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं रोहित! आप हमेशा हास्य के साथ रहें और सभी के चेहरे पर मुस्कान लाएं और हमेशा प्यार करने वाले पारिवारिक व्यक्ति बनें रहें।"

भारत के पूर्व बल्लेबाज युवराज सिंह ने ट्वीट किया: "जन्मदिन मुबारक हो भाई, यह समय अपने आप को वापस करने और इसे हमेशा की तरह पार्क से बाहर निकालने का है। आपके विशेष दिन पर आपको ढेर सारा प्यार और शुभकामनाएं।"

रोहित को उनकी पीढ़ी के महान खिलाड़ियों में से एक माना जाता है। रोहित के नाम 50 ओवर के प्रारूप में तीन दोहरे शतक भी हैं। साथ ही, वह इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के इतिहास में सबसे सफल कप्तान हैं, जिसने पांच बार मुंबई इंडियंस के साथ खिताब जीता है।

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक खेल की खबरें