यूपी  : चोरी के आरोप में महिला की थाने में बेरहमी से पीटा, दो पुलिसकर्मी सस्पेंड, मुकदमा दर्ज
प्रतीकात्मक तस्वीर


ललितपुर : उत्तर प्रदेश के ललितपुर जिले के महरौनी कोतवाली क्षेत्र में पुलिस का एक और चेहरा सामने आया है, जिसके बाद पूरे पुलिस विभाग फजीहत हो रही है. दरअसल, यहां एक खाना बनाने वाली महिला को चोरी के आरोप में बंधक बनाकर थर्ड डिग्री देने का मामला सामने आया है. इतना ही नहीं पुलिस द्वारा महिला की पिटाई की भी बात कही जा रही है. जिसके बाद दो पुलिस वालों को सस्पेंड कर दिया गया है.

.
दरअसल, महरौनी कोतवाली में तैनात पुलिसकर्मी अंशु पटेल पर अपनी पत्नी और एक महिला सब इंस्पेक्टर पारुल के साथ मिलकर खाना बनाने वाली महिला के साथ मारपीट करने का आरोप लगा है. महिला की शिकायत के बावजूद महरौनी पुलिस आरोपी पुलिसकर्मी के खिलाफ करने से बच रही है.

वहीं, पुलिस पिटाई से घायल महिला का नाम पूजा नामदेव है और उसके पति का आरोप है कि उसकी पत्नी को झूठे आरोप में फंसाया गया है. पति का आरोप है पुलिस ने उसकी पत्नी को थाने में उसे निर्वस्त्र करके बेरहमी से पीटा है. इस घटना के बाद राज्य महिला आयोग की सदस्य कंचन जायसवाल ने पीड़िता से मुलाकात की.

मामला संज्ञान में आने के बाद DIG ने कार्रवाई के निर्देश दिये है. इसके बाद दोनों पुलिसकर्मियों सब इंस्पेक्टर पारुल और पुलिसकर्मी अंशु पटेल को सस्पेंड कर दिया है. इनके खिलाफ  मुकदमा दर्ज कर लिया गया है.

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें

स्मृति ईरानी ने साधा कांग्रेस और राहुल गांधी पर निशाना, कहा-सनातन व हिंदुत्व को कमजोर करने का किया काम

स्मृति ईरानी ने साधा कांग्रेस और राहुल गांधी पर निशाना, कहा-सनातन व हिंदुत्व को कमजोर करने का किया काम ..

केंद्रीय मंत्री और अमेठी से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) उम्मीदवार स्मृति ईरानी ने मंगलवार को आरोप लगाया ... ...