रायबरेली : प्रेम-प्रसंग में पिता ने बेटी की चाकुओं से गोदकर की हत्या, गिरफ्तार
हत्या के बाद मौके पर जुटी भीड़ और पुलिस


रिपोर्ट : सुमित प्रताप सिंह (रिंशू ) 
रायबरेली  : जनपद के गुरुबख्शगंज थाना क्षेत्र के कुर्मियामऊ के खुसरूपुर गांव में एक पिता ने अपनी पत्नी के सामने बेटी की गला रेतकर हत्या कर दी है. इस घटना के बाद गांव में हड़कंप में मच गया है. हत्या के पीछे प्रेम संबंध की बात कही जा रही है. फिलहाल पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है.

बता दें कि विजय कुमार की बेटी ज्योति (18) का किसी युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था. पिता को इस बात की जानकारी तब हुई जब उसने बेटी के मोबाइल में उसके प्रेमी से की गई बातचीत की रिकॉर्डिंग सुन ली थी. इस पर विजय ने बेटी को बहुत डाटा और युवक से दूर रहने की नसीहत दी. विजय को आशंका था कि कहीं उसकी बेटी भाग न जाये इसलिए उसने ज्योति का आधार कार्ड अपने पास रख लिया.

शुक्रवार सुबह विजय और उसकी पत्नी सिया पति खेत में काम कर रहे थे. इस बीच बेटी ज्योति उनके लिए खाना लेकर खेत गई थी. इस दौरान ज्योति ने पिता से अपना आधार कार्ड मांगा तो पिता ने उसे बेरहमी से पीटना शुरू कर दिया. बीच बचाव करने गई पत्नी धक्का देकर विजय ने गिरा दिया और इसके बाद बेटी पर चाकू से कई वार करके उसकी हत्या कर दी.

घटना के बारे में ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी. इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को मय चाकू सहित गिरफ्तार कर लिया और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. इस पूरे मामले में  थानाध्यक्ष संतोष कुमार सिंह ने बताया कि युवक से प्रेम प्रसंग के चलते हत्यारे पिता ने बेटी की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी. हत्या के आरोपी पिता को गिरफ्तार कर कर आगे की कार्रवाई की जा रही है.

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें