यूपी : देवरिया में 2 भाईयों की हत्या, सौतेली मां समेत तीन गिरफ्तार
मौके पर जुटी पुलिस


देवरिया : उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले के गौरी बाजार थाना इलाके में बुधवार को दो भाईयों की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई. हत्या का आरोप सौतेली मां, भाई और भाभी पर लगा है. दोहरे हत्याकांड की खबर मिलते ही डीआईजी गोरखपुर भी घटनास्थल पर पहुंच गए हैं और घटना को लेकर परिवार से बातचीत की है. फिलहाल, पुलिस ने सौतेली मां, बेटे और उसकी बहू को पूछताछ के लिए गिरफ्तार किया है. 

 जानकारी के मुताबिक दुबई में नौकरी करने वाला श्रीनिवास प्रसाद ने दो शादियां की है. उसकी पहली पत्नी कुसुम देवी, अपने बेटे राजू और बहू अर्चना के अलावा दूसरी पत्नी मनसा देवी, बेटे अजय (18) और अभिषेक (12) के साथ गौरीबाजार थाना क्षेत्र के देवतहां में रहती है. बुधवार की सुबह मनसा नित्यक्रिया कर खेत से वापस घर लौटी तो बेटे अजय (18) और अभिषेक (12) का शव खून से सना हुआ पड़ा देखकर उनकी चीख निकल गई.

चीख पुकार सुन वहां ग्रामीणों की भीड़ जुट गई. सूचना पाकर मौके पर पुलिस कप्तान डॉ. श्रीपति मिश्र (उप महानिरीक्षक) मौके पर पहुंचे. पुलिस शवों को कब्जे में लेकर घटनास्थल की जांच की.पीड़ित मनसा ने पुलिस को बताया कि घर के बटवारे को लेकर उनकी सौतन कुसुम से विवाद चल रहा है. आरोप है कि कुसुम ने अपने बेटे राजू और बहू अर्चना के साथ मिलकर उनके बेटों की हत्या की है. 


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें