ज्ञानवापी सर्वे पर ओवैसी का बड़ा बयान, बोले-'बाबरी छीनी, ज्ञानवापी नहीं छीन पाओगे; मस्जिद थी और रहेगी'
असदुद्दीन ओवैसी


वाराणसी : उत्तर प्रदेश के वाराणसी जनपद में शनिवार (आज) को ज्ञानवापी मस्जिद परिसर का पहले दिन का सर्वे पूरा हो गया. ये सर्वे 4 घंटे से ज्यादा समय तक चला. अब ज्ञानवापी सर्वे पर AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी बड़ा बयान दिया है. ओवैसी ने कहा कि ज्ञानवापी नहीं छीन पाओगे. ज्ञानवापी मस्जिद थी और रहेगी. 1991 का कानून कहता है कि 15 अगस्त 1947 को जो मस्जिद थी वो बरकरार रहेगी.

'दूसरी मस्जिद को हरगिज नहीं खोएंगे'
एक जनसभा को संबोधित करते हुए असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि मैं सरकार को बताना चाहता हूं कि हमने एक बाबरी मस्जिद को खोया है, दूसरी मस्जिद को हरगिज नहीं खोएंगे. तुमने मक्कारी और अय्यारी से इंसाफ को कत्ल करके हमारी मस्जिद को छीना. दूसरी मस्जिद नहीं छीन पाओगे, याद रखना.

'ज्ञानवापी मस्जिद के सर्वे का आदेश असंवैधानिक'
बता दें कि इससे पहले असदुद्दीन ओवैसी ने कहा था कि ज्ञानवापी मस्जिद के सर्वे का आदेश असंवैधानिक है. इस तरह का आदेश नहीं दिया जाना चाहिए था. बाबरी मस्जिद पार्ट-2 की ये तैयारी हो रही है. ये इसकी ओर बढ़ता हुआ पहला कदम है. इसके पीछे साजिश है.

'हम अपनी मस्जिद को बचाएंगे'
उन्होंने कहा कि हम तुम्हारी बातों का भरोसा नहीं करने वाले हैं कि हम बचाएंगे. तुम नहीं बचाओगे. इंशाअल्लाह इस बार हम अपनी मस्जिद को बचाएंगे. एआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि मैं बड़ी जिम्मेदारी से कह रहा हूं कि ज्ञानवापी मस्जिद थी, है और रहेगी. 


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक देश की खबरें

ममता बनर्जी के पोस्टर बॉय शाहजहां शेख का वीडियो रोने का वीडियो वायरल, बीजेपी बोली बलात्कारी का स्वैग गायब

ममता बनर्जी के पोस्टर बॉय शाहजहां शेख का वीडियो रोने का वीडियो वायरल, बीजेपी बोली बलात्कारी का स्वैग गायब ..

भाजपा यानी भारतीय जनता पार्टी के नेता अमित मालवीय ने संदेशखाली केस के आरोपी और पूर्व टीएमसी ... ...