सुहाना खान, अगस्त्या नंदा और खुशी कपूर की डेब्यू फिल्म 'द आर्चीज' का फर्स्ट लुक पोस्टर जारी
द आर्चीज का पोस्टर रिलीज 


शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान, अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा और दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी कपूर की बॉलीवुड में डेब्यू करने की चर्चाएं काफी समय से चल रही हैं। ये तीनों स्टार किड्स 'द आर्चीज' से बॉलीवुड में कदम रख रहे हैं। पिछले महीने ही इस फिल्म की शूटिंग शुरू हुई है। वहीं अब मेकर्स ने शनिवार को फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर जारी किया है, जिसमें फिल्म के सभी लीड कलाकारों की झलक दिखाई गई है। नेटफ्लिक्स इंडिया ने सोशल मीडिया पर 'द आर्चीज' का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा-"अपने पिकनिक बास्केट को पकड़ें और अपने सबसे प्यारे आउटफिट्स को चुनें, हम 'द आर्चीज' के गैंग को बधाई देने जा रहे हैं! जोया अख्तर की फिल्म 'द आर्चीज' के कलाकारों को आपके सामने पेश कर रहे हैं।"

इसके साथ ही मेकर्स ने फिल्म का एक छोटा सा टीजर भी साझा किया है। फिल्म की निर्देशिका जोया अख्तर ने फिल्म के इस टीजर को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा -' जिसमें पुराने स्कूल जैसा कुछ नहीं है। कैच योर गैंग, क्योंकि आर्चीज जल्द ही नेटफ्लिक्स पर आ रहे हैं!"

'द आर्चीज' में सुहाना खान 'वेरोनिका', खुशी कपूर 'बेट्टी' और अगस्त्य नंदा 'आर्चीज' का किरदार निभा रहे हैं। इन तीनों के अलावा 'द आर्चीज' में मिहिर आहूजा, डॉट, वेदांग रैना और युवराज मेंडा भी मुख्य भूमिका में हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार 'द आर्चीज' अमेरिकन टीन ड्रामा 'रिवरडेल' का हिंदी अडाप्टेशन है। हालांकि इसे बिल्कुल ही अलग इंडियन ऑडियंस के लिए देसी ट्विस्ट के साथ बनाया जा रहा है। इस फिल्म का निर्देशन जोया अख्तर कर रही हैं। कहा जा रहा है कि यह फिल्म जोया की ड्रीम प्रोजेक्ट है। 'द आर्चीज' को जोया अख्तर और रीमा कागती संयुक्त रूप से प्रोड्यूस कर रही है। फिल्म 'द आर्चीज' नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक मनोरंजन की खबरें