SRH vs MI : रोमांचक मुकाबले में हैदराबाद ने मुंबई को 3 रनों से हराया
लक्ष्य का पीछा करने उतरी मुंबई इंडियंस की टीम ने 20 ओवर में 190 रन ही बना सकी.


मुंबई : मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेले आईपीएल के 65वें मैच में सनराइजर्स हैदराबाद ने मुंबई इंडियंस को तीन रनों से हरा दिया है. मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए सनराइजर्स हैदराबाद ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 193 रन बनाए थे. वहीं लक्ष्य का पीछा करने उतरी मुंबई इंडियंस की टीम ने 20 ओवर में 190 रन ही बना सकी.

उमरान ने फिर बरपाया
सनराइजर्स हैदराबाद का इस मुकाबले में जीत का पूरा श्रेय उमरान मलिक पर जाता है. उमरान मलिक शानदार गेंदबाजी करते हुए 3 ओवर में 23 रन देकर 3 विकेट हासिल किए जो सबसे कामयाब गेंदबाज साबित हुए. इसके अलावा रमनदीप सिंह ने भी 3 विकेट हासिल किए.

टिम डेविड की बेहतरीन पारी
मुंबई इंडियंस के लिए टिम डेविड ने बेहतरीन पारी खेली. टिम डेविड ने 18 गेंदों पर 46 रन बनाए. कप्तान रोहित शर्मा ने भी 36 गेंदों पर 48 रन बनाए और ईशान किशन ने 34 गेंदों पर 43 रन का योगदान दिया.  बल्लेबाजों के अलावा कोई भी बल्लेबाज बड़ी पारी नहीं खेल पाया.

राहुल त्रिपाठी की तूफानी पारी
सनराइजर्स हैदराबाद के लिए पारी की शुरुआत प्रियम गर्ग और अभिषेक शर्मा ने की थी. अभिषेक शर्मा 10 गेंदों पर 9 रन की पारी ही खेल सके और प्रियम गर्ग सीजन के अपने पहले मैच में 26 गेंदों पर 42 रन बनाए. इन दोनों खिलाड़ियों के बाद राहुल त्रिपाठी ने टीम की पारी को संभाला और एक बड़े स्कोर तक पहुंचाया. राहुल त्रिपाठी ने 44 गेंदों पर 76 रन की एक विस्फोटक पारी खेली. इस पारी में उनके बल्ले से 9 चौके और 3 छक्के निकले. निकोलस पूरन ने भी 22 गेंदों पर 38 रन बनाए.

मुंबई इंडियंस की प्लेइंग XI
रोहित शर्मा (कप्तान), ईशान किशन (विकेटकीपर), डेनियल सैम्स, तिलक वर्मा, रमनदीप सिंह, ट्रिस्टन स्टब्स, टिम डेविड, संजय यादव, जसप्रीत बुमराह, रिले मेरेडिथ, मयंक मार्कंडे.

सनराइजर्स हैदराबाद की प्लेइंग XI
अभिषेक शर्मा, प्रियम गर्ग, केन विलियम्सन (कप्तान) राहुल त्रिपाठी, एडेन मार्कराम, निकोलस पूरन, वॉशिंगटन सुंदर, भुवनेश्वर कुमार, फजलहक फारूकी, उमरान मलिक, टी नटराजन.


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक खेल की खबरें