बीच सड़क पर स्कूल लड़कियों के बीच चले लात-घूंसे और डंडे, वीडियो हुआ वायरल
वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि लड़कियां एक-दूसरे के बाल खींचती हैं.


बेंगलुरु से एक हैरान कर देने वाला वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में कुछ छात्राएं हैं जो स्कूली ड्रेस में और वह सिविल ड्रेस की एक ग्रुप के छात्राओं पर हमला कर देती हैं. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में मंगलवार को विट्ठल ,माल्या रोड के पास लड़कियों के दो समूहों में लड़ाई होती दिखाई दे रही है.

वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि लड़कियां एक-दूसरे के बाल खींचती हैं, तो कहीं बेसबॉल का बल्ला हाथों में लेकर मारते हुए दिखाई दे रही हैं. वीडियो में एक लड़की को सीढ़ियों से घसीटते हुए और उसका सिर दीवार से टकराते हुए भी दिखाया गया है.

वीडियो आग की तरह सोशल मीडिया पर फैल गया है. लड़ाई के वीडियो को ऑनलाइन हजारों व्यूज मिले हैं. आखिरकार, कुछ स्थानीय लोग लड़कियों के लड़ाई समूहों को अलग करने के लिए बीच में भी आए और उन्हें रोकने की कोशिश की.

जैसे ही वीडियो खत्म होता है, लड़कियों में से एक अपने दो दोस्तों के सहारे खून से लथपथ नाक लिए भागती हुई दिखाई दे रही है. पुलिस की ओर से कोई टिप्पणी नहीं की गई है और अब तक कोई मामला दर्ज नहीं किया गया है, लेकिन सोशल मीडिया पर लड़ाई के कारणों को लेकर अफवाहें उड़ रही हैं.

वीडियो में लड़कियों में से एक अपने दो दोस्तों के सहारे खून से लथपथ नाक लिए भागती हुई दिखाई दे रही है. पुलिस की ओर से कोई टिप्पणी नहीं की गई है और अब तक कोई मामला दर्ज नहीं किया गया है, लेकिन सोशल मीडिया पर लड़ाई के कारणों को लेकर अफवाह उड़ रही हैं.

यह है वायरल मैसेज का स्क्रीनशॉट


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक देश की खबरें

एक्शन में चुनाव आयोग, मोदी और राहुल वाले बयान पर, कांग्रेस-BJP को भेजा नोटिस, इस तारीख तक मांगा जवाब

एक्शन में चुनाव आयोग, मोदी और राहुल वाले बयान पर, कांग्रेस-BJP को भेजा नोटिस, इस तारीख तक मांगा जवाब..

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और राहुल गांधी के खिलाफ आदर्श आचार संहिता के उल्लंघन मामले में चुनाव आयोग ... ...