लॉरेंस बिश्नोई ने कबूल की सिद्धू मूसेवाला की हत्या की बात, अब इन 5 गैंग ने दी बदला लेने की धमकी
लॉरेंस बिश्नोई और सिंगर सिद्धू मूसेवाला


नई दिल्ली : सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या की आग अभी बुझने वाली नहीं है. पांच दिन पहले सिद्धू मूसेवाला की हत्या के पंजाब, दिल्ली समेत कई राज्यों में मेंगैंगवार की आशंका बढ़ गई है. दरअसल, सिद्धू की मौत के बाद पंजाब और कई राज्यों के गैंग ने सोशल मीडिया पर धमकी दी है कि बहुत जल्द इस घटना को अंजाम देने वालों को भी उनकी ही भाषा में जवाब मिलेगा.


सोशल मीडिया पर इस तरह की धमकी की आशंका को और बल मिल गया है. माना जा रहा पंजाब में कभी भी बी बवाल और खून खराबा हो सकता है. इस बीच पुलिस पूछताछ में लॉरेंस बिश्नोई ने कबूल किया है कि सिद्धू मूसेवाला की हत्या उसके ही गैंग ने की है.

बता दें कि सिद्धू मूसेवाला की हत्या करने वाले को गैंगस्टर नीरज बवाना, टिल्लू ताजपुरिया गैंग, कौशल गुड़गांव गैंग, देवेंदर बंबीहा ग्रुप, भूप्पी राणा गैंग और विक्की गौंडर एंड ब्रदर्स की ओर से धमकी दी जा चुकी है. आइए जानते हैं धमकी देने वाले इन गैंग ने क्या कहा-

- नीरज बवाना दिल्ली एनसीआर- 'सिद्धू मूसेवाला हमारा दिल का भाई था. दो दिन के अंदर रिजल्ट दे देंगे'

- टिल्लू ताजपुरिया गैंग- 'सिद्धू मूसेवाला भाई था, उनकी आत्मा को शांति मिले'

- कौशल गुड़गांव गैंग- 'यार का बदला यार लेगा जार नहीं'

- देवेंदर बंबीहा ग्रुप- 'असी उसदी मौत दा बदला ज़रूर लेवांगे... साड्डा अमर रहू... साड्डे दिल्लां च'

- विक्की गौंडर एंड ब्रदर्स- 'सिद्धू मूसेवाला के क़ातिलों जल्दी मुलाक़ात होगी'

- भूप्पी राणा गैंग- 'एक-एक से हिसाब लिया जाएगा, सिद्धू के परिवार, दोस्त और प्रशंसकों से हमारी हमदर्दी है, हम सिद्धू को वापस नहीं ला सकते लेकिन मौत का बदला जरूर लेंगे.'

एक साथ कई गैंग के आने से पुलिस परेशान
आपको बता दें कि देश के इतिहास में ऐसा पहली बार हो रहा है जब एक साथ कई गैंग मिलकर सिद्धू मूसेवाला की मौत का बदला लेने की बात कही है. यह पहला मौका है जब पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला के क़त्ल के बाद आपस में ही लड़ मरने वाले कई गैंग एक साथ आ गए हैं. एक साथ कई गैंग की धमकी के बाद पुलिस भी परेशान है.

बड़ी बात ये है कि जिस गैंग पर की हत्या का आरोप है वह भी जेल में और जो गैंग हत्या का बदला लेने की बात कर रहे हैं वह सभी भी जेल में है. इसलिए जेल स्टाफ और अफ़सर ज़्यादा घबराए हुए हैं. उनको आशंका है कि कहीं जेल में ही गैंगवॉर ना हो जाए.

धमकी देने वाले सभी जेल में ही बंद हैं
बता दें कि धमकी देने वाले पांचों गैंगस्टर के निशाने पर जो है वह लॉरेंस बिश्नोई और गोल्डी बराड़ है. इन धमकियों की खास बात ये है जिसे धमकी दी जा रही है और जो धमकी दे रहे हैं, वो सभी अलग-अलग राज्यों की किसी ना किसी जेल में बंद हैं.

इन जालों में बंद है गैंगस्टर
लॉरेंस विश्नोई, नीरज बवाना और टिल्लू ताजपुरिया तिहाड़ के ही मंडोली जेल में बंद है. कौशल चौधरी पंजाब के गुरदासपुर जेल में है, जबकि भूप्पी राणा करनाल जेल में बंद है. कुल मिलाकर, सिद्धू मूसेवाला के क़त्ल के बाद दिल्ली हरियाणा और पंजाब में एक बड़े गैंगवॉर की आशंका से इनकार नहीं किया जा सकता.


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक देश की खबरें

किसान आंदोलन  का तीसरा दिन, 138 ट्रेनें रद्द, 170 का रूट डायवर्जन, जम्मू-कश्मीर की यात्रा के लिए हो रही मुश्किल

किसान आंदोलन का तीसरा दिन, 138 ट्रेनें रद्द, 170 का रूट डायवर्जन, जम्मू-कश्मीर की यात्रा के लिए हो रही मुश्किल ..

हरियाणा पुलिस की तरफ से गिरफ्तार किसानों की रिहाई की मांग को लेकर तीसरे दिन लगातार किसानों ... ...