South Africa के खिलाफ टीम इंडिया ने इस खिलाड़ी को किया नजरअंदाज, रोहित देंगे मौका
रोहित शर्मा


आईपीएल 2022 में शानदार खेल दिखाने के बाद भारतीय टीम के सामने अब साउथ अफ्रीका के साथ टी20 सीरीज खेलने जा रही है. साउथ अफ्रीका के साथ होने वाली इस सीरीज में कई ऐसे बल्लेबाजों को मौका दिया गया है जो आईपीएल में सुपरहिट साबित हुए, लेकिन कई ऐसे भी खिलाड़ी रहे जो ज्यादा चर्चा में रहे और चयनसमिति ने नजरअंदाज कर दिया.

इस खिलाड़ी को टीम में नहीं मिला मौका
गौरतलब है रोहित शर्मा की कप्तानी वाली मुंबई की टीम का आईपीएल 2022 सीजन में प्रदर्शन बेहद निराशाजनक रहा है, लेकिन टीम के युवा बल्लेबाज तिलक वर्मा ने अपना शानदार खेल दिखाया था. दिग्गजों को उम्मीद थी की इस युवा खिलाड़ी को साउथ अफ्रीका के खिलाफ होने वाली सीरीज में मौका मिल सकता है. मगर ऐसा नहीं हुआ.

रोहित जल्द दे सकते हैं पहला मौका
टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा को तिलक वर्मा ने अपने खेल से काफी प्रभावित किया था. रोहित शर्मा ने आईपीएल के दौरान तिलक वर्मा के खेल पर कहा था कि तिलक वर्मा आने वाले समय में टीम इंडिया के लिए तीनों फॉर्मेट खेले सकते हैं. रोहित शर्मा के इस बयान का समर्थन टीम इंडिया के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी सुनील गावस्कर ने भी किया था, ऐसे में रोहित की कप्तानी में ये खिलाड़ी जल्द टीम इंडिया का हिस्सा बनेगा.

अपने पहले ही सीजन में तिलक ने किया कमाल
आईपीएल 2022 में 19 साल के युवा बल्लेबाज तिलक वर्मा ने जमकर रन बनाए हैं. तिलक वर्मा ने आईपीएल 2022 के 14 मैचों में 36.09 की औसत से 397 रन बनाए हैं. इस सीजन में उनके बल्ले से 2 अर्धशतक भी निकले हैं. मेगा ऑक्शन में तिलक वर्मा को मुंबई इंडियंस ने 1.7 करोड़ रुपये में खरीदा था.

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक खेल की खबरें