यूपी : शादी करना चाहते थे प्रेमी जोड़े, घर वाले थे खिलाफ, फिर ट्रेन के आगे कूद दी जान
रेल की पटरियों पर मृतक पड़े प्रेमी युगल के शव


झांसी : यूपी के जनपद झांसी जिले में थाना प्रेम नगर क्षेत्र में रहने वाले एक प्रेमी ने बुधवार को ट्रेन के आगे कूदकर जान दे दी। दोनों एक दूसरे से प्रेम करते थे और शादी करना चाहते थे, लेकिन परिवार के इंकार के बाद प्रेमी युगल ने साथ जीने और मरने की कसम को निभाते हुए ट्रेन के आगे छलांग लगा दी। पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की कार्रवाई की।

प्रेमनगर थाना क्षेत्र के ग्राम बल्लमपुर में पाल मोहल्ला निवासी सोनू पाल का पड़ोसी युवती करिश्मा पाल से पिछले एक साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों एक दूसरे से शादी करना चाहते थे, लेकिन परिवार के लोग इसके खिलाफ थे। प्रेमी युगल एक ही जाति के होने के बावजूद परिजन परिजन उनके इस प्रेम संबंध को स्वीकारने को तैयार नहीं थे। जिससे परेशान होकर दोनों ने आज ट्रेन के आगे छलांग लगा दी।

इस घटना में सोनू पाल की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि करिश्मा गंभीर रूप से घायल हो गई। उसे लोगों के द्वारा पुलिस की सहायता से एंबुलेंस में उपचार के लिए मेडिकल कॉलेज ले जाया गया, चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया गया। घटना के बाद से पूरे गांव में कोहराम मचा हुआ है। उधर पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें