कानपुर : विवाद सुलझाने पहुंची पुलिस टीम पर गोलीबारी, दरोगा और एक सिपाही घायल
पुलिस हिरासत में आरोपी राजकुमार


कानपुर : उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले के चकेरी थाना क्षेत्र में पुलिस टीम पर फायरिंग का मामला सामने आया  है. दरअसल, पिता-पुत्र के विवाद को सुलझाने पहुंची पुलिस टीम पर 40 राउंड फायरिंग की गई फायरिंग की घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया. हालांकि बाद में पुलिस ने आरोपी राजकुमार दुबे को गिरफ्तार कर लिया.


जानकारी के मुताबिक श्याम नगर निवासी राजकुमार दुबे के घर रविवार को अचानक फायरिंग होने लगी. इस पर पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना दी. मौके पर पुलिस टीम पहुंची ही थी कि अंदर से गोलीबारी शुरू हो गई. पुलिस टीम कुछ समझ पाती तब तक उसके एक दारोगा और सिपाही गोली से घायल हो गये. इस पर पुलिस टीम ने आलाधिकारियों को सूचना दी और घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भिजवाया गया.

घटना की जानकारी पर डीसीपी पूर्वी प्रमोद कुमार और एसीपी भी मौके पर पहुंचे। इसके साथ ही आसपास के थानों की फोर्स को बुलाया गया. आलाधिकारियों के निर्देशन में पुलिसकर्मी पड़ोसियों के घरों से फांदकर किसी तरह से हमलावर के घर दाखिल हुए.करीब दो घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद हमलावर राजकुमार दुबे को पुलिस टीम ने गिरफ्तार कर लिया.

बेटे और बहू से हुआ था झगड़ा
डीसीपी ने बताया कि राजकुमार दुबे से पूछताछ जारी है. फिलहाल अभी तक जो मामला सामने आया  है. उसके मुताबिक राजकुमार अपने बड़े बेटे सिद्धार्थ, बहू भावना को घर से बाहर निकालना चाहता है. इसी को लेकर अक्सर पिता पुत्र में नोकझोंक होती थी. रविवार को भी पिता और पुत्र में बहस हुई इस पर राजकुमार दुबे लाइसेंसी बंदूक से फायर करने लगा. 

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें