राहुल का पीएम मोदी पर तंज, कर्षि कानून की तरह वापस होगी अग्निपथ योजना
राहुल गांधी


नई दिल्ली : कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने सेना में अल्पकालिक भर्ती की नई ‘अग्निपथ’ योजना को युवाओं के साथ धोका देने वाला बताया है. उन्होंने कहा कि देश एवं सेना के साथ मोदी सरकार का यह कदम सेना को कमजोर करने वाला करार दिया है. इसके अलावा उन्होंने कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जैसे तीनों कृषि कानूनों को वापस लेना पड़ेगा.

राहुल ने बताए- कौन से मुद्दे हैं जरूरी
उन्होंने ‘नेशनल हेराल्ड’ समाचार पत्र  से जुड़े कथित धनशोधन के मामले में उनसे प्रवर्तन निदेशालय की पांच दिनों तक चली पूछताछ के दौरान एकजुटता प्रकट करने के लिए कांग्रेस के नेताओं एवं कार्यकर्ताओं को धन्यवाद देते हुए कहा कि कांग्रेस के नेताओं और कार्यकर्ताओं को डराया-धमकाया नहीं जा सकता.

राहुल गांधी ने कांग्रेस मुख्यालय में मौजूद कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं, सांसदों एवं विधायकों को संबोधित करते हुए यह भी कहा कि ईडी की उनसे पूछताछ एक ‘छोटा मामला’ है क्योंकि आज बेरोजगारी और ‘अग्निपथ’ योजना सबसे जरूरी मुद्दे हैं.

खुद के केस को बताया छोटा
उन्होंने कहा, ‘मेरा मामला छोटा सा मामला है. सच कहूं तो यह जरूरी भी नहीं है. आज सबसे जरूरी बात रोजगार की है. लघु एवं मध्यम उद्योग देश की रीढ़ की हड्डी हैं. नरेंद्र मोदी जी ने इस रीढ़ की हड्डी को तोड़ दिया है. यह बात मैं महीनों से कह रहा हूं.’ 

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक देश की खबरें

कोर्ट ने मनीष सिसोदिया की जमानत अर्जी पर फैसला रखा सुरक्षित, सीबीआई ने बताया मुख्य घोटालेबाज

कोर्ट ने मनीष सिसोदिया की जमानत अर्जी पर फैसला रखा सुरक्षित, सीबीआई ने बताया मुख्य घोटालेबाज ..

दिल्‍ली शराब घोटाला मामले में शनिवार को राउज एवेन्यू कोर्ट में पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया की ... ...