उत्तर प्रदेश : पीलीभीत में दर्दनाक सड़क हादसा, 10 लोगों की मौत, सीएम योगी दुखी
ड्राइवर को झपकी आने के बाद हुआ हादसा


पीलीभीत  : उत्तर प्रदेश के पीलीभीत जिले में भीषण सड़क हादसे में 10 लोगों की मौत हो गई. जबकि कई लोग घायल हो गए हैं.  हादसा जिले के गजरौला थाना इलाके में गुरुवार तड़के हुआ था, जब एक बेकाबू डीसीएम पेड़ से टकराने के बाद हाईवे पर पलट गई. जिसके बाद यह हादसा हुआ है. 


हादसे में मारे गए लोगों के प्रति प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गहरा शोक प्रकट किया है. उन्होंने दिवंगत आत्माओं की शांति की कामना करते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है. साथ ही साथ जिला प्रशासन के अधिकारियों को घायलों का समुचित उपचार कराने के निर्देश दिए हैं.

सीओ सिटी के मुताबिक, यह हादसा लगभग सुबह 4 बजे के आसपास हुआ है. चालक को झपकी आने के बाद डीसीएम पेड़ से टकरा कर पलट गई. हादसे के वक्त डीसीएम में कुल 17 लोग सवार थे. जिसमे आठ की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो लोगों ने अस्पताल में दम तोड़ दिया. 

हादसे में इनकी गई जान 
इस हादसे में गोला निवासी संजीव की पत्नी लक्ष्मी (28), बेटा हर्ष (16), बेटी खुशी (02),कृष्णपाल की पत्नी रचना (28), सरला देवी (60), सुशांत (14),आनंद (03),लालमन (65),श्यामसुंदर (55) और चालक दिलशाद (35) के रूप में हुई है। घायलों में शीलम शुक्ला (35),संजीव शुक्ला (35),प्रवीण (19), गोला,प्रशांत (17), कृष्णपाल शुक्ला, पूनम देवी (42),रिशु उर्फ यश त्रिवेदी (16) है. इन सभी का इलाज चल रहा है.


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें