अमित शाह ने  बात मानी होती तो महाराष्ट्र में बीजेपी का सीएम होता : उद्धव ठाकरे
पूर्व मुख्यमंत्री और शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे


महाराष्ट्र : महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने आज प्रेस कॉन्फ्रेंस माध्यम से शिंदे कैबिनेट के मेट्रो कार शेड को रिलोकेट करने के फैसले का विरोध किया है. उद्धव ठाकरे ने कहा कि महाराष्ट्र सरकार ने मेट्रो कार शेड को आरे कॉलोनी रिलोकेट करने का फैसला किया है. जिसकी वजह से मैं दुखी हूं. मुंबई का पर्यावरण खराब मत करो. आरे को हमने वन्यजीव संरक्षण के रूप में रिजर्व किया है.

'शाह अपनी बात पर कायम नहीं रहे'
उद्धव ठाकरे ने कहा कि मतदाताओं ने जिनको चुनकर दिया है वही घूम रहे हैं. लोकशाही कहां है? लोकशाही के पिछले 75 सालों में जो हालत हुए हैं, सरकार अस्तित्व में आई है. अगर अमित शाह अपनी बात पर रहे होते तो शानदार सरकार होती. आज राज्य में बीजेपी का सीएम होता.

ढाई-ढाई साल शिवसेना और बीजेपी का सीएम  होने की कही थी बात
उद्धव ने कहा कि ढाई-ढाई साल शिवसेना और बीजेपी का सीएम होने की बात कही थी. आज शिवसेना का मुख्यमंत्री हो रहा है जो करार हुआ था. मेरी पीठ में छुरा घोंपा है, जनता की पीठ में मत घोंपना. मैं महाराष्ट्र की जनता का ऋणी हूं. लोगों की आंखों में जो आंसू आए यही बड़ी ताकत है. सत्ता आती है जाती है. आपका प्रेम मुझे मिला.

यह सीएम शिवसेना का सीएम नहीं है
उद्धव ठाकरे ने कहा कि कल जो हुआ उसके बारे में मैंने अमित शाह से पहले भी कहा था कि शिवसेना का मुख्यमंत्री 2.5 साल (शिवसेना-भाजपा गठबंधन के दौरान) होना चाहिए. अगर उन्होंने पहले ऐसा किया होता, तो कोई महा विकास अघाड़ी नहीं होती. उन्होंने कहा कि जिस तरह से सरकार बनी है और एक तथाकथित शिवसेना कार्यकर्ता को सीएम बनाया गया है, मैंने अमित शाह से भी यही कहा था. यह सम्मानपूर्वक किया जा सकता था. शिवसेना आधिकारिक तौर पर उस समय आपके साथ थी. यह सीएम शिवसेना का सीएम नहीं है.

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक देश की खबरें

ममता बनर्जी के पोस्टर बॉय शाहजहां शेख का वीडियो रोने का वीडियो वायरल, बीजेपी बोली बलात्कारी का स्वैग गायब

ममता बनर्जी के पोस्टर बॉय शाहजहां शेख का वीडियो रोने का वीडियो वायरल, बीजेपी बोली बलात्कारी का स्वैग गायब ..

भाजपा यानी भारतीय जनता पार्टी के नेता अमित मालवीय ने संदेशखाली केस के आरोपी और पूर्व टीएमसी ... ...