उदयपुर हत्याकांड :  बड़ा खुलासा, पाकिस्तान से आया था कन्हैया लाल की हत्या आदेश
उदयपुर में कन्हैया लाल मर्डर केस


बीते कुछ समय पहले राजस्थान के उदयपुर में कन्हैया लाल मर्डर केस में बड़ा खुलासा हुआ है. माना जा रहा है कि पाकिस्तान में बैठे गौस और रियाज के आकाओं ने उन्हें कन्हैया लाल की हत्या का आदेश दिया था.  सूत्रों के मुताबिक, हत्या के बाद व्हाट्सएप ग्रुप में एक मैसेज किया गया था. इस मैसेज में लिखा था 'जो टास्क दिया वो पूरा किया'. 

इतना ही नहीं इस व्हाट्सएप ग्रुप में पाकिस्तान के कुछ और लोग भी शामिल थे. सूत्रों के मुताबिक, पाकिस्तान में बैठे अपने आका के कहने पर हत्यारों ने भारी भरकम धारदार हथियार बनाए थे, ताकि एक झटके में सिर धड़ से अलग किया जा सके.

पाकिस्तान से आया कन्हैया लाल को मारने का फरमान
सूत्रों के मुताबिक, हत्या में कुछ और लोगों के शामिल होने का शक है. मोहम्मद गौस को धारदार हथियार बनाने को कहा गया. SK इंजीनियरिंग फैक्ट्री में हथियार बनाए गए थे. वीडियो बनाने का मकसद लोगों को उकसाना था. गौस और रियाज दशहत फैलाने के लिए तीसरा वीडियो वायरल करना चाहते थे. गौस और रियाज ने हत्या से पहले दुकान से CCTV हटाया.

निर्मम हत्या ने पूरे देश को झकझोर कर दिया
उदयपुर में कन्हैया लाल की निर्मम हत्या से पूरा देश आग बबूला हो गया था. देशभर में आक्रोश देखने को मिल रहा था. गिरफ्तार चारों आरोपी NIA को सौंपे गए हैं. आज जयपुर स्पेशल कोर्ट में इन आरोपियों को पेश किया जाएगा. 

बरामद हुई गाड़ी 
कन्हैया लाल मर्डर केस में एक और बड़ा खुलासा हुआ है. मौके से सफेद स्कूटी मिली है. ये स्कूटी गौस मोहम्मद के नाम से रजिस्टर्ड है और वारदात के बाद से वहीं खड़ी थी. दूसरे हत्यारे रियाज की बाइक भी बरामद हो चुकी है. हत्या के बाद इसी 2611 नंबर वाली बाइक से हत्यारे भागे थे. हत्या के विरोध में राजस्थान के कई शहरों में आज बंद का आह्वान भी किया गया है. वहीं हत्या में 4 से 5 लोगों के शामिल होने की बात कही जा रही थी.

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक देश की खबरें

कंगना पर टिप्पणी कर बुरी फंसी सुप्रिया, लिस्ट से कटा नाम, अब दिल्ली के LG ने दिये जांच के आदेश

कंगना पर टिप्पणी कर बुरी फंसी सुप्रिया, लिस्ट से कटा नाम, अब दिल्ली के LG ने दिये जांच के आदेश ..

फिल्म अभिनेत्री और मंडी से बीजेपी की लोकसभा उम्मीदवार कंगना रानौत के खिलाफ कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत ... ...