यूपी में धर्मांतरण का एक और मामला, फतेहपुर से अगवा हिंदू लड़की का दिल्ली में रेप, कराया जबरन धर्मांतरण
file photo


फतेहपुर : उत्तर प्रदेश धर्म परिवर्तन के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. ताजा मामला जनपद फतेहपुर का है. यहां एक हिन्दू लड़की को अगवा कर दिल्ली के मस्जिद में जबरन धर्मांतरण कराया फिर उसका कई दिनों तक रेप किया गया. गौरतलब है बीते सात महीनों में धर्मांतरण के 24 से ज्यादा मामले सामने आ चुके हैं.

जानकारी के मुताबिक ये ताजा मामला जिले के खखरेरू थाना क्षेत्र के रक्षपालपुर गांव का है, जहां एक हिन्दू लड़की को शोएब मंसूरी नाम के युवक ने अपने साथी कलीम की मदद से अगवा किया. हालांकि पुलिस ने कार्रवाई करते हुये 9 जुलाई को लड़की को सकुशल बरामद कर आरोपी शोएब को गिरफ्तार कर लिया है. 

मामले में पुलिस ने जब अपहृत लड़की का बयान दर्ज किया तो फिर धर्मांतरण के इस नापाक खेल का पर्दाफाश हो गया. पुलिस में दर्ज कराए गए बयान में अपहृत लड़की ने बताया, ’21 जून को शोएब मंसूरी अपने साथी कलीम की मदद से मुझे अगवाकर रायबरेली ले गया. वहां मुझे एक कमरे में कैद करके रखा और उसी रात मेरे साथ रेप भी किया. 

फिर अगले दिन वह मुझे लेकर दिल्ली पहुंचा और अपने किसी रिश्तेदार के यहां मुझे बंधक बनाकर रखा और फिर कई दिनों तक वह मेरे साथ रेप करता रहा. 5 जुलाई को वह मुझे किसी मस्जिद में ले गया और वहां मौजूद मौलवी से मेरा जबरन धर्म परिवर्तन कराकर मुझसे निकाह कर लिया.


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें