यूपी : धर्म छिपाकर युवती का 3 साल तक किया रेप, आरोपी दरोगा गिरफ्तार
आरोपी दरोगा मोहम्मद वसी


गोंडा : उत्तर प्रदेश में लव जिहाद का मामला सामने आया है.  इस बार कोई और नहीं यूपी पुलिस के एक दरोगा ने खाकी की आड़ में धर्म छुपाकर महिला को शादी का झांसा देकर लगातार उससे शारीरिक संबंध बनता रहा है.

मामला संज्ञान में आने के बाद पुलिस अधीक्षक आकाश तोमर ने सख्ती दिखाते हुए मामले की जांच के लिए सीओ क्राइम लक्ष्मीकांत गौतम आदेश दिया था. इसके बाद मामला सही पाए जाने के बाद पुलिस ने गुरुवार को आरोपी दरोगा को गिरफ्तार कर लिया. वहीं मजिस्ट्रेट के सामने पेश करने से पहले दारोगा कोर्ट परिसर के बाहर मौजूद वकीलों ने पिटाई कर दी.

दरअसल, दारोगा मोहम्मद वसी खुद को रिंकू शुक्ला बताकर एक हिन्दू लड़की को अपने जाल में फंसाकर लगातार उससे तीन साल तक रेप करता रहा और पीड़ित हिन्दू लड़की ने जब उससे शादी का दबाव बनाया तो उसने इंकार कर दिया.जिसके बाद पीड़िता न्याय की गुहार लगा रही है. मामला कोतवाली नगर क्षेत्र का है. यहां एक पीड़िता ने अपर पुलिस अधीक्षक प्रार्थना पत्र देकर शिकायत की थी.

इससे पहले पीड़ित युवती ने बताया कि QRT टीम में तैनात दरोगा से उसकी 3 वर्षों से रिलेशनशिप चल रही थी और वह लगातार शादी का झांसा दे रहा है. जबकि इस दौरान वह 2 बार गर्भवती भी हो चुकी है और अबॉर्शन करवा चुकी है. पीड़िता के मुताबिक, ऑपरेशन और अबॉर्शन का सारा भुगतान आरोपी दरोगा द्वारा ही किया गया. वहीं, पीड़िता का कहना है कि उसके पास सारे प्रमाण मौजूद हैं लेकिन अब दरोगा शादी से इनकार कर भाग रहा है.


अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें