रायबरेली में चलती कार पर पलटा डंफर, 5 की मौत
चलती कार पर पलटा डंफर


रायबरेली : उत्तर प्रदेश के रायबरेली जनपद के प्रयागराज-लखनऊ मार्ग पर कृपालु इंस्टीट्यूट के पास मंगलवार देर रात चलती कार पर डंफर पलट गया. इस हादसे में कार सवार पांच लोगों की मौत हो गई और तीन लोग घायल हो गए. जिन्हें इलाज के लिए नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

पुलिस के मुताबिक शहर कोतवाली क्षेत्र निवासी कार सवार मुंशीगंज के बाबा ढाबा से खाना खाकर लौट रहे थे. तभी रास्ते में राख से लदा एक डंफर चलती कार पर पलट गया. हादसे के बाद डंफर चालक मौके से फरार हो गया. वहीं कार में रचित अग्रवाल, पत्नी रुचिता, बच्चे रेयांश और रायशा के अलावा नजदीकी रिश्तेदार राकेश, उनकी पत्नी सोनम, पुत्र आदित्य और बेटी तानिषि सवार थे. चीख-पुकार सुनकर आसपास के लोग पहुंचे और पुलिस को सूचना दी.

मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों के मदद से कार में सवार सभी लोगों को बाहर निकाला और इसके बाद सभी को जिला अस्पताल पहुंचाया गया. डॉक्टरों से रुचिता अग्रवाल, रेयांश, रायशा, राकेश और उनकी पत्नी सोनम को मृत घोषित कर दिया, जबकि घायल रचित,आदित्य और तानिषि का उपचार चल रहा है. पुलिस उपाधीक्षक वंदना सिंह का कहना है कि आरोपित डंफर चालक की तलाश की जा रही है.

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ दुखी 
मुख्यमंत्री ने इस दर्दनाक हादसा पर गहरा दुःख जताया है. उनके ऑफिशियल ट्वीटर अकाउंट से ट्वीट किया गया है, जिसमें मुख्यमंत्री ने रायबरेली में सड़क हादसे में हुई लोगों की मृत्यु पर गहरा शोक प्रकट किया है. उन्होंने दिवंगतों की आत्मा की शांति की कामना करते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है. साथ ही साथ जिला प्रशासन के अधिकारियों को घायलों का समुचित उपचार कराने के निर्देश दिए हैं.


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें