अभिनेता अजय देवगन की बेटी न्यासा ने शेयर की सनसेट डिनर के साथ वाली तस्वीर
न्यासा देवगन


नई दिल्ली : अभिनेता अजय  देवगन और अभिनेत्री काजोल के बेटी न्यासा देवगन इन दिनों यूरोप ट्रिप हैं. इस  दौरान उनके कई दोस्त भी उनके साथ गए हुए हैं. न्यासा देवगन  की कुछ तस्वीर इस बीच सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. वहीं, न्यासा के करीबी दोस्त ओरहान ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर न्यासा की समुद्र तट की हालिया डिनर की एक झलक शेयर की है.


न्यासा ने की पार्टी
न्यासा ने अपने दोस्तों के साथ मायकोनोस में पार्टी भी की. न्यासा की दोस्त ने रेस्टोरंट से एक और तस्वीर भी शेयर किया है जिसमें स्टारकिड न्यासा ने ब्लू कलर की वर्साचे ड्रेस पहनी हुई है. वहीं, ग्रीस की सड़कों पर अपने दोस्तों के साथ मस्ती करते हुए न्यासा की एक ग्रुप फोटो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई है. इस महीने की शुरुआत में, न्यासा नीदरलैंड्स के एम्सटर्डम गई थीं, जहां उनकी मुलाकात जान्हवी कपूर और वरुण धवन से हुई.

पॉपुलर हैं न्यासा
न्यासा काजोल और अजय देवगन की बड़ी बेटी हैं. उनका एक भाई है जिसका नाम युग है. बता दें कि काजोल और अजय देवगन साल 1999 में शादी के बंधन में बंधे थे. वहीं, इन दिनों न्यासा स्विट्जरलैंड में ग्लियोन इंस्टीट्यूट ऑफ हायर एजुकेशन में इंटरनेशनल हॉस्पिटैलिटी की पढ़ाई कर रही है.


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक मनोरंजन की खबरें