बांदा : नशे में धुत इनोवा चालक ने टेम्पों में मारी टक्कर, 6 लोगों की मौत, 7 गंभीर
हादसे के बाद गाड़ी का हाल


बांदा : उत्तर प्रदेश के बांदा जिले में एक भयानक सड़क हादसे में 6 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है. वहीं 7 लोग घायल बताए जा रहे हैं. जिनमे कुछ हालत गंभीर बनी हुई है. सभी घायलों को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है. बताया जा रहा है कि यह हादसा उस वक्त हुआ है जब एक इनोवा चालक शराब के नशे में सामने से आ रही सवारियों से भरी टेंपो को जोरदार टक्कर मार दी. इस हादसे में 5 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक व्यक्ति ने अस्पताल में दम तोड़ दिया.

हादसे की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया और  मारे गए शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमर्टम के लिए भेज दिया है. यह हादसा बांदा के गिरवा थाना क्षेत्र के नरैनी रोड पर हुआ है, जहां शुक्रवार को सवारियों से भरा एक टेंपो बांदा से नरैनी की तरफ जा रहा था. इसी दौरान सामने से तेज रफ्तार आती हुई इनोवा कार ने टेंपो में जोरदार टक्कर मार दी.

जानकारी के मुताबिक घटनास्थल पर उच्च अधिकारियों समेत भारी संख्या में पुलिस फोर्स पहुंच गई थी. मारे गए सभी लोग  नरैनी क्षेत्र के मुरवां हुसैनपुर और पास ही के गांवों के बताए जा रहे हैं. दुर्घटनाग्रस्त इनोवा को पुलिस ने ड्राइवर के साथ हिरासत में ले लिया है. घटना के बाद से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है.

घटना की जानकारी पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गहरा शोक प्रकट किया है उन्होंने कहा जनपद बांदा में सड़क दुर्घटना में हुई जनहानि अत्यंत दु:खद व हृदय विदारक है. मेरी संवेदनाएं शोकाकुल परिजनों के साथ हैं. प्रभु श्री राम से प्रार्थना है कि दिवंगत आत्माओं को शांति एवं घायलों को शीघ्र स्वास्थ्य लाभ प्रदान करें.

हादसे के बारे में एसपी बांदा ने जानकरी देते हुए बताया एक सड़क हादसे मे 6 लोगो की मौत हो गई है और 7 लोग घायल जिनका उपचार चल रहा है. मृतकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं नशे में गाड़ी चला रहे युवक पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस मामले की जांच कर कार्रवाई में जुट गई है.

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें