उन्नाव : मुस्कान किन्नर की हत्या, बेड पर मिला शव
किन्नर मुस्कान (File Photo)


उन्नाव। सफीपुर कोतवाली क्षेत्र में रहने वाली एक किन्नर का रक्त रंजित शव बेड पर पड़ा मिलने से सनसनी फैला गई। हत्या की सूचना मिलते ही पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया। कप्तान समेत अन्य अधिकारी मौके पर जा पहुंचे तथा हत्या का खुलासा करने के लिए टीम गठित की जिसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया है। चिकित्सकों ने शव का एक्सरे कराया मगर एक्सरे में बुलेट नही मिला। सूत्रों की माने तो किन्नर की हत्या सोने के  महंगे जेवरात व संपति को लेकर की गई है। पुसिस संदिग्ध लोगो को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी।

जानकारी के अनुसार सफीपुर कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम बबरअली खेड़ा निवासी मुस्कान पत्नी सोनू कस्यब मूल रूप मथुरा की रहनी वाली है, जिसने अपना खुद का मकान बनवा रखा था। मुस्कान अपनी साथियों रुबी, सलोनी और अन्नू के साथ रह रहे थी। मुस्कान का शादी सोनू कश्यप के साथ हुई थी जो कभी कभी आता जाता रहता था। शनिवार सुबह खाना बनाने वाली रसोईया घर पहुंची तो दरवाजा बंद मिला। उसने साथ चलने वाले ढोलक वादक को बुलाया। दरवाजा खोलने के बाद अंदर का नजारा देख उसके होश उड़ गए। घर का सारा सामान बिखरा पड़ा था और मुस्कान का रक्त रंजित शव बेड पर पड़ा था। सूचना मिलने पर इंस्पेक्टर अवनीश सिंह ने मय फोर्स मौके पर पहुंच कर जांच पड़ताल की। उनकी सूचना पर एसपी दिनेश त्रिपाठी, एएसपी शशि शेखर सिंह ने डॉग स्क्वायड व फारेंसिक टीम बुलवा कर सुरागकशी करायी। बताया जा रहा है कि मुस्कान के घर पर रात में उसके साथी और वाहन का चालक मनोज भी मौजूद था। सहयोगियों द्वारा लूटपाट के बाद हत्या किए जाने की आशंका जताई जा रही है। 

लाखो की संपति बनी जान की दुश्मन 
मृतका मुस्कान ने लाखों की जुटा रखी थी स्थानीय लोगों के मुताबिक मुस्कान के पास काफी सम्पत्ति थी। नगदी के अलावा सोने चांदी भी भारी मात्रा में थी। मकान देखकर ही उसके ठाठ का अंदाजा लगाया जा सकता है। सीसीटीवी कैमरे व डीवीआर भी ले गए हत्यारेरू स्थानीय लोगों की माने तो मुस्कान के घर में चार सीसीटीवी कैमरे लगे थे। हलांकि वारदात के बाद न तो कैमरे मिले न ही डीवीआर। जिससे अनुमान लगाया जा रहा है कि हत्यारे वारदात को अंजाम देने के बाद राजफाश के डर से सीसीटीवी कैमरे व डीवीआर भी अपने साथ लेकर चले गए। एक्सरे में नहीं मिली कोई बुलेट। पोस्टमार्टम के दौरान गोली मारे जाने की चर्चा को लेकर मुस्कान के शव का एक्सरे भी कराया गया। पोस्टमार्टम सूत्रों की माने तो सिर पर आर पार छेद तो मिला लेकिन एक्सरे में कोई बुलेट नहीं मिली।

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें