Esha Gupta के पोज देख फैंस हुए पागल, मिल रहे अजीबो गरीब कमेंट
अभिनेत्री ईशा गुप्ता


अभिनेत्री ईशा गुप्ता अपनी खूबसूरती को लेकर अक्सर चर्चा में रहती हैं. कभी बोल्ड तस्वीरों को लेकर या फिर अपनी फिटनेस को लेकर आये दिन वह मीडिया में छाई रहती हैं. इंस्टाग्राम अकाउंट ईशा की खूबसूरती और हॉट तस्वीरों से भरा हुआ है. कुछ दिनों पहले ईशा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी वर्कआउट वीडियो पोस्ट की थी. 

इसके बाद आज एक बार फिर अभिनेत्री ने एक और वीडियो शेयर किया है जिसमें वो अपने ग्लैमरस अंदाज से फैंस के होश उड़ा रही हैं. आपको बता दें कि ईशा के इस वीडियो को अब तक करीब 2 लाख लाइक्स मिल चुके हैं.

ईशा ने शेयर किया वीडियो
ईशा गुप्ता ने कुछ समय पहले ही अपने इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को शेयर किया है जिसमें वो एक ऑफ व्हाइट ड्रेस पहने नजर आ रही हैं. ड्रेस में एक्ट्रेस अपने कर्वी और परफेक्ट फिगर को खूबसूरती से बिस्तर पर लेटकर फ्लॉन्ट कर रही हैं. ईशा का ये हॉट अंदाज उनके फैंस को दीवाना बनाने के लिए काफी है.

कैप्शन ने भी खींचा ध्यान
दरअसल, इस वीडियो को शेयर करते हुए ईशा गुप्ता ने कैप्शन लिखा- 'नजर को बदलो तो नजारे बदल जाते है'. अब फैंस इस वीडियो पर जमकर कमेंट्स की बरसात कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- 'नजारे ही ऐसे हैं तो नजर कैसे बदल सकते हैं'.  एक यूजर ईशा की सेक्सी बैक की तारीफ कर रहा है. तो वहीं एक और ने लिखा- 'नजारा तो आप हो'. 

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक मनोरंजन की खबरें