अभिनेत्री तनुश्री दत्ता ने की बॉलीवुड की भविष्यवाणी,  इंस्टा स्टोरी पर साझा किया लंबा-चौड़ा पोस्ट
अभिनेत्री तनुश्री दत्ता


अभिनेत्री तनुश्री दत्ता एक बार चर्चा में आ गई है साल 2018 में सोशल मीडिया पर #मीटू की शुरुआत करने वाली अभिनेत्री तनुश्री दत्ता अपनी ताजा पोस्ट को लेकर एक बार फिर छा गई हैं। अभिनेत्री ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर लंबा-चौड़ा पोस्ट साझा करते हुए बॉलीवुड को लेकर भविष्यवाणी की है।

अपनी पोस्ट में तनुश्री ने लिखा-'बॉलीवुड के लिए मेरी भविष्यवाणी है कि 31 दिसंबर 2022 तक फाइनेंसर्स बॉलीवुड फिल्मों और प्रोजेक्ट की फंडिंग करना बंद कर देंगे। साथ ही कई बड़े प्रोडक्शन हाउस और कलाकार अप्रैल 2023 तक दिवालिया हो जाएंगे। दिवालिया हुए लोगों की इस लिस्ट में कई चौंकाने वाले नाम शामिल होंगे। ओटीटी पर आने वाली फिल्मों को भी काफी कम दर्शक मिलेंगे। लोग अब दुनिया भर के कंटेंट ज्यादा देखेंगे, जो हिंदी या दूसरी क्षेत्रीय भाषा में डब किए गए हैं। साउथ की फिल्में भी कुछ लोग देखेंगे, लेकिन इसके लिए उन्हें थोड़ा संघर्ष करना होगा। साउथ के सितारे बैकलैश के डर से बॉलीवुड छोड़ देंगे। लोग बॉलीवुड ओर इसके कलाकारों के खिलाफ हो जाएंगे। मैंने ये सब जो भी कहा और लिखा है उसे याद रखना, जब ऐसा समय आएगा।' तनुश्री दत्ता का यह पोस्ट वायरल हो रहा है।

उल्लेखनीय है कि तनुश्री दत्ता इन दिनों सोशल मीडिया पर सक्रिय हैं और इन दिनों एक के बाद एक चौंकाने वाले पोस्ट कर रही हैं। हाल ही में उन्होंने एक पोस्ट में लिखा था -'अगर मुझे कभी कुछ होता है तो बता दें कि #मीटू आरोपी नाना पाटेकर, उनके वकील, सहयोग और उनके बॉलीवुड माफिया दोस्त जिम्मेदार हैं!' रिपोर्ट्स के अनुसार , साल 2018 में तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था।

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक मनोरंजन की खबरें