शख्स ने शाहरुख खान का हाथ पकड़कर सेल्फी खींचने की कोशिश, बेटे आर्यन खान किया पापा को प्रोटेक्ट
शाहरुख खान और आर्यन खान


बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान हाल ही में अपने दोनों बेटे अबराम और आर्यन के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किये गए। उनके साथ उनकी मैनेजर और बॉडीगार्ड भी साथ में थे। लेकिन इसके बावजूद शाहरुख खान के साथ कुछ ऐसा हुआ कि वह हैरान रह गए।

शाहरुख खान अबराम का हाथ पकड़कर चल रहे थे तभी एक फैन ने उनके साथ सेल्फी लेने के लिए उनका हाथ पकड़ लिया। शाहरुख खान अचानक ऐसा होता देख हैरान रह जाते हैं और पीछे की तरफ हट जाते हैं। फिर जैसे ही ये घटना आर्यन खान देखते हैं तो अपने पापा को बॉडीगार्ड से पहले प्रोटेक्ट करते हैं और उनके साथ चलने लगते हैं। इस तरह से आर्यन खान ने एक जिम्मेदार बेटे होने का फर्ज निभाया। सोशल मीडिया पर इस दौरान का पूरा वीडियो वायरल हो रहा है और फैंस आर्यन के इस अंदाज की जमकर तारीफ़ कर रहे हैं।

वहीं बात करें शाहरुख खान की तो वह बॉलीवुड में धमाकेदार वापसी करने के लिए तैयार हैं। शाहरुख खान जल्द ही राजकुमार हिरानी के फिल्म 'डंकी' में तापसी पन्नू के साथ नजर आएंगे इसके अलावा वह सिद्धार्थ आनंद की फिल्म 'पठान' में दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम के साथ तो वहीं शाहरुख फिल्ममेकर एटली की फिल्म 'जवान' में नयनतारा के साथ नजर आएंगे।


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक मनोरंजन की खबरें