नोएडा : गालीबाज श्रीकांत त्यागी को पुलिस ने किया गिरफ्तार, महिला से अभद्रता का है आरोप
गालीबाज श्रीकांत त्यागी


नोएडा : उत्तर प्रदेश के नोएडा स्थित आवासीय सोसायटी में महिला से बदसलूकी करने वाले गालीबाज श्रीकांत त्यागी को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. बीते चार दिनों से पुलिस गिरफ्त से दूर चल रहे आरोपी त्यागी को एसटीएफ ने मंगलवार (आज) को मेरठ से गिरफ्तार कर लिया है.

गौरतलब है कि पुलिस ने श्रीकांत की गिरफ्तारी से पहले कई गाड़ियों को जब्त किया गया और उसकी पत्नी से आज तीसरी बार पूछताछ की है. वहीं आरोपी श्रीकांत त्यागी की गिरफ़्तारी के लिए सोमवार को  25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया गया था.

दरअसल, बीते दिनों श्रीकांत त्यागी का सोसाइटी में रहने वाली एक महिला से झगड़ा हो गया था, जिसके बाद शुक्रवार को उसके खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 354 (किसी महिला पर हमला करना या आपराधिक बल का प्रयोग करना) के तहत मामला दर्ज किया गया था. इसकी वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ, जिसमें उसे महिला के साथ अभद्रता करते और उसे गाली देते देखा गया.

पुलिस के मुताबिक, श्रीकांत त्यागी के खिलाफ बाद में भारतीय दंड संहिता की धारा 447 (अनाधिकार प्रवेश), 323 (जानबूझकर चोट पहुंचाना), 504 (शांति भंग के इरादे से जानबूझकर अपमान करना) और 506 (धमकी देना) के तहत आरोप लगाए गए. श्रीकांत त्यागी रविवार रात से ही फरार है. श्रीकांत त्यागी को पकड़ने के लिए पुलिस कई राज्यों में दबिश दे रही थी.

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें