बिहार में बीजेपी से अलग हुई जेडीयू, सीएम नीतीश कुमार आया पहला बयान, लगाए गई गंभीर आरोप
मुख्यमंत्री नीतीश कुमार


पटना : बिहार में भारतीय जनता पार्टी और जनता दल (यू) के बीच गठबंधन टूट गया है और इन सबके बीच अब मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का पहला बयान सामने आया है. उन्होंने बीजेपी पर गंभीर आरोप लगाते हुए जेडीयू को खत्म करने की साजिश रचने का आरोप लगाया है. नीतीश ने जेडीयू विधायकों के साथ बैठक में बीजेपी पर अपमानित करने का आरोप लगाया है.

बैठक में नीतीश कुमार ने पार्टी के विधायकों से कहा, बीजेपी हमेशा बिहार में जेडीयू को खत्म करने की साजिश रचती रही है. बीजेपी ने हमारे विधायकों को खरीदने की तैयारी की थी. बैठक में कई विधायकों, MLC ने CM नीतीश कुमार से कहा कि उनका वर्तमान गठबंधन 2020 से उन्हें कमजोर करने की कोशिश कर रहा है. वहीं चिराग पासवान का नाम लिए बिना, नितीश ने कहा कि वे एक ऐसा उदाहरण थे, यह भी कहा कि अगर वे अभी सतर्क नहीं हुए तो यह पार्टी के लिए अच्छा नहीं होगा.

नीतीश को मिल सकता है आरजेडी का समर्थन
बता दें कि लालू प्रसाद यादव की पार्टी राष्ट्रीय जनता दल नीतीश कुमार को समर्थन दे सकती है. विभागों के आवंटन पर कोई मतभेद नहीं होगा. तेजस्वी यादव ने कहा कि उनके पास 160 की ताकत है. अगर बीजेपी  अस्थिरता पैदा करने की कोशिश करती है या राष्ट्रपति शासन लागू करने की कोशिश करती है, तो हम उन्हें "करारा जवाब" देंगे.


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक देश की खबरें

ममता बनर्जी के पोस्टर बॉय शाहजहां शेख का वीडियो रोने का वीडियो वायरल, बीजेपी बोली बलात्कारी का स्वैग गायब

ममता बनर्जी के पोस्टर बॉय शाहजहां शेख का वीडियो रोने का वीडियो वायरल, बीजेपी बोली बलात्कारी का स्वैग गायब ..

भाजपा यानी भारतीय जनता पार्टी के नेता अमित मालवीय ने संदेशखाली केस के आरोपी और पूर्व टीएमसी ... ...