नीविया फिनाले कार्यक्रम में मुंबई में 3 परिवारों को मिलेगा बॉलीवुड के सुपर स्टारों से मिलने का मौका 
Trust My NIVEA Fam का अनावरण


मुंबई : भारत का नंबर 1 भरोसेमंद स्किनकेयर ब्रांड*, नीविया इंडिया 3 परिवारों को मुंबई में आयोजित होने वाले नीविया फिनाले कार्यक्रम में नीविया के ब्रांड एम्बेसडर और बॉलीवुड सुपरस्टार से मिलने का सुनहरा मौका दे रहा है। अपने अनूठे, मजेदार लेकिन मल्टी जेनरेशन वाले Trust My NIVEA Fam रील चैलेंज की घोषणा कर सोशल मीडिया पर वायरल हलचल मचा दी है। विश्वास, देखभाल और हमारे रोजाना के परिवार का हिस्सा होने के एहसास का जश्न मनाने के लिये इस चैलेंज को लाया गया है। 

इस ब्रांड की तरह ही अलग-अलग पीढ़ियों के बीच एक कनेक्शन बनाने के लिये, इस चैलेंज में सारे लोगों को शामिल किया गया है, दादा-दादी, नाना-नानी, मम्मी-पापा और नई पीढ़ी के साथ-साथ जेनरेशन ज़ेड को भी इस ट्रेंड से जोड़ दिया है!  111 साल के शानदार सफर और ‘केयर बियॉन्ड स्किन’ कोरपोरेट उद्देश्य का जश्न मनाते हुए, ब्रांड ने Trust My NIVEA Fam का अनावरण किया है। यह चैलेंज 3 पीढ़ियों के लिए उनके रोजाना की जिंदगी में सरल, मजेदार लेकिन प्रासंगिक परिदृश्‍यों पर फोकस करता है और इसमें ‘विश्‍वास’ सबसे प्रमुख तत्‍व है। 

Trust My NIVEA Fam चैलेंज में हिस्सा लेने के लिये इन आसान स्टेप्स का पालन करें 
1 अपना रील बनाने के लिये Trust My NIVEA Fam audio  का इस्तेमाल करें
2 अपने फेम के साथ वो रील भेजें (दादा-दादी, नाना-नानी, पेरेंट्स, भाई-बहन, बच्चे)
3 @niveaindia टैग करें और Trust My NIVEA Fam चैलेंज का इस्तेमाल कर उस रील को अपलोड करें 
4 3 लकी परिवारों को मुंबई में आयोजित होने वाले एक एक्सक्लूसिव नीविया कार्यक्रम में रणवीर सिंह से मिलने का मौका मिलेगा!

इस अनूठे बहु-पीढ़ी चैलेंज के बारे में, अजय सिम्‍हा, मार्केटिंग डायरेक्टर, इंडिया का कहना है, “नीविया इंडिया में हम हमेशा विश्वास और देखभाल की दिशा में काम करने का प्रयास करते हैं, क्योंकि विश्वसनीय स्किनकेयर उपलब्ध कराने का हमारा 111 सालों का लंबा सफर रहा है। ‘केयर बियॉन्ड स्किन’ के साथ हमारे उपयोगी प्रोडक्ट्स के मेल के हमारे उद्देश्य ने कई पीढ़ियों के भरोसे को बनाए रखने में मदद की है। Trust My NIVEA Fam रील चैलेंज अपने ब्रांड का जश्न मनाने के लिए पहली क्रॉस-जनरेशन पहल है, जोकि बदलते वक्त के साथ डटा रहा।

बेयर्सडॉर्फ एजी के विषय में
बेयर्सडोर्फ लगभग 140 वर्षों से अभिनव, उच्च गुणवत्ता वाले स्किनकेयर उत्पादों में अग्रणी रहने के साथ-साथ त्वचा अनुसंधान में भी अग्रणी है। नीविया जैसा प्रमुख अंतरराष्ट्रीय ब्रांड, दुनिया का नंबर 1 स्किन केयर ब्रांड*, यूसेरिन (डर्मोकॉस्मेटिक्स), ला पैरी (चुनिंदा सौंदर्य प्रसाधन), और हैंसाप्लास्ट/इलास्टोप्लास्ट (प्लास्टर और घाव की देखभाल) दुनिया भर में लाखों लोगों द्वारा रोजाना सराहे जाते हैं। 
हैम्बर्ग स्थित कंपनी ने वित्तीय वर्ष 2021 में 7,627 मिलियन यूरों की बिक्री के साथ-साथ 933 मिलियन यूरो के ऑपरेटिंग परिणाम (ईबीआईटी) प्राप्त किए। बीयर्सडॉर्फ के दुनिया भर में 20,000 से अधिक कर्मचारी हैं, जो साझा मूल मूल्यों, एक मजबूत कॉर्पोरेट संस्कृति और बीयर्सडॉर्फ के उद्देश्य- त्वचा से परे देखभाल, से जुड़े हुए हैं। 

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक बिज़नेस की खबरें