रक्षाबंधन के दिन मातम में बदली खुशियां, नदी में डूबने से एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत
File Photo


सीवान : बिहार में रक्षाबंधन उत्सव के दिन ही सीवान के दक्षिणांचल क्षेत्र के आसांव थाना क्षेत्र से दिल दहलाने वाली खबर आई है। झरही नदी में डूबने से एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत हो गई है जिससे पूरे गांव में कोहराम मच गया हैं। घटना आसांव थाना क्षेत्र के कानपाकड़ गांव की है।
 
कानपाकड़ गांव निवासी अशर्फी साह की मां का गुरुवार को देहांत हुआ था जिनका आज प्रथम कर्म हेतु नहाने के लिए घर के सभी लोग झरही नदी पर गए हुए थे। जहां नहाने के क्रम में पैर फिसलने से एक व्यक्ति डूब रहा था। उसको बचाने के क्रम में पांच व्यक्ति डूब गए हैं।

मृतकों की पहचान श्रीराम साह के पुत्र 24 वर्षीय पुत्र अजय साह, 22 वर्षीय पुत्र विजय, 16 वर्षीय पुत्र विशाल, जयचंद्र साह के 34 वर्षीय पुत्र रितेश कुमार और बलराम साह के 20 वर्षीय पुत्र विकास कुमार के रूप में हुई हैं। सभी मृतक अशर्फी साह के पोते हैं और आपस में चचेरे भाई हैं।

इस दिल दहलाने वाली घटना की सूचना मिलते ही आसांव थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और ग्रामीणों की मदद से शव को नदी से बाहर निकाला। सभी शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सीवान सदर अस्पताल भेज दिया हैं। वही घटना के बाद पूरे गांव में कोहराम मचा है, परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल हैं।

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक देश की खबरें

एक्शन में चुनाव आयोग, मोदी और राहुल वाले बयान पर, कांग्रेस-BJP को भेजा नोटिस, इस तारीख तक मांगा जवाब

एक्शन में चुनाव आयोग, मोदी और राहुल वाले बयान पर, कांग्रेस-BJP को भेजा नोटिस, इस तारीख तक मांगा जवाब..

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और राहुल गांधी के खिलाफ आदर्श आचार संहिता के उल्लंघन मामले में चुनाव आयोग ... ...