अब ED की रडार पर बाहुबली मुख्तार अंसारी, दिल्ली-लखनऊ और पैतृक आवास समेत 11 ठिकानों पर एक साथ छापेमारी
बाहुबली मुख्तार अंसारी


लखनऊ : जेल में बंद बाहुबली नेता मुख्तार अंसारी की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. गुरुवार को मनी लॉन्ड्रिंग मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ED) मुख्तार अंसारी के करीबियों समेत 11 स्थानों पर एक साथ छापेमारी की है. बताया जा रहा है कि ED ने दिल्ली सहित गाजीपुर जिले के मुहम्मदाबाद स्थित पैतृक आवास पर भी पहुंची है.

बता दें कि ईडी की रडार पर मुख्तार अंसारी के भाई और बसपा से सांसद अफजाल अंसारी भी है. ED ने ने अफजाल के दिल्ली स्थित आवास पर भी छापेमारी की है. ED की टीम दिल्ली के अलावा लखनऊ, मऊ, गाजीपुर में छापेमारी कर रही है. मुख्तार अंसारी के पुश्तैनी आवास पर भी ईडी के अधिकारी पहुंचे हैं, जो लंबे समय से उसका गढ़ रहा है.

उल्लेखनीय है कि मुख्तार अंसारी कभी मुहम्मदाबाद में बैठकर अपना साम्राज्य चलाता था. एक समय वो भी था जब मुख्तार के मुहम्मदाबाद वाले घर पर पुलिस भी जाने से डरती थी. अंसारी बंधुओं के अलावा ईडी ने विक्रम अग्रहरि और गणेश मिश्रा के परिसर भी शामिल हैं. खान बस सर्विस के मालिक के यहां भी ईडी ने रेड डाली है.

ईडी की टीम ने सुबह करीब 7 बजे सीआरपीएफ के साथ मिश्रबाजार के आभूषण कारोबारी विक्रम अग्रहरि, खान ट्रैवल्स के मुस्ताक खां, रौजा के कारोबारी गणेश दत्त मिश्रा और अफजाल अंसारी के मुहम्मदाबाद स्थित फाटक आवास पर छापेमारी की. इस दौरान सुरक्षा के कड़े इंतेजाम किये गए थे.


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें